अमरोहा : मुकदमा वापस नहीं लेने पर शिक्षक के बेटे को दी धमकी, रिपोर्ट दर्ज

अमरोहा : मुकदमा वापस नहीं लेने पर शिक्षक के बेटे को दी धमकी, रिपोर्ट दर्ज

गजरौला (अमरोहा), अमृत विचार। उत्पीड़न से परेशान होकर आत्महत्या करने वाले संविलियन विद्यालय के प्रधानाध्यापक संजीव कुमार के पुत्र को कुछ लोगों ने मुकदमा वापस न लेने पर धमकी दी है। मामले में तहरीर के आधार पर आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज करते पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों में शिक्षक राघवेन्द्र सिंह व पुष्पराज को पहचाने जाने की बात भी तहरीर में कही गई है।

बता दें कि एक अक्टूबर को सुल्तानठेर स्थित संविलियन विद्यालय के प्रधानाध्यापक संजीव कुमार ने अपने कक्ष में फंदे पर लटककर जान दे दी थी। इस मामले में उन्होंने एक सुसाइड नोट और एक 18 पेज का सुसाइड रजिस्टर भी छोड़ा था। मृत शिक्षक के पुत्र अनुज ने सुसाइड नोट के आधार पर शिक्षक दंपति राघवेन्द्र सिंह व सरिता सिंह समेत बीएसए डॉ. मोनिका सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हालांकि पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इस मामले में कई बार शिक्षक के परिजन वरिष्ठ अधिकारियों से भेंट करके आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग भी कर चुके हैं। 

अब इस मामले में एक और मोड़ सामने आया है। मृत शिक्षक के पुत्र अनुज ने एक और रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें आरोप है कि जब वह अपने घर की ओर जा रहा था तो उसे रास्ते में बाइकों पर सवार चार लोग मिले, जिन्होंने मुकदमा वापस न लेने पर धमकी दी। अनुज के मुताबिक धमकाने वालों में आरोपी राघवेन्द्र सिंह व पुष्पराज को उसने पहचान लिया, जबकि दो अन्य को वह नहीं पहचान सका। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करते हुए अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : अमरोहा: भवालपुर में दो पक्षों में पथराव, कई लोग हुए घायल, पुलिसकर्मियों को भी लगे पत्थर, 28 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

 

ताजा समाचार

बहराइच: मरीज लेकर आ रहे एंबुलेंस में ट्रक ने मारी टक्कर, तीन घायल...वाहन क्षतिग्रस्त
कानपुर में फुटपाथ पर सो रहे दो मजदूरों को ट्रैक्टर ने कुचला, हादसे के बाद मची अफरातफरी, दोनों अस्पताल में भर्ती
Kanpur: कुशाग्र हत्याकांड में वादी से हुई जिरह, उच्च न्यायालय ने एक वर्ष में विचारण पूरा करने का दिया आदेश
बहराइच सांप्रदायिक हिंसा पर जानिए क्या बोले दोनों समुदाय के लोग, चश्मदीदों ने बताया आंखों-देखा हाल
कांग्रेस और झामुमो झारखंड विधानसभा की 81 में से 70 सीट पर लड़ेंगे चुनाव 
Bareilly News : Bareilly Corporation में अर्दली ने सपा पार्षदों को गेट पर रोका, बखेड़ा उखड़े विपक्षी