बहराइच हिंसा: मृतक राम गोपाल के परिवार को मिला 10 लाख रुपए और मुख्यमंत्री आवास

बहराइच हिंसा: मृतक राम गोपाल के परिवार को मिला 10 लाख रुपए और मुख्यमंत्री आवास

बहराइच, अमृत विचार। मुख्यमंत्री से मंगलवार को मृतक रामगोपाल मिश्रा के परिवार के लोगों ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री कार्यालय से सूचना आते ही पीड़ित परिवार को 10 लख रुपए की आर्थिक सहायता और मुख्यमंत्री आवास की घोषणा की गई है। चेक लेकर खंड विकास अधिकारी और जिला विकास अधिकारी पहुंच गए हैं।

रामगांव थाना क्षेत्र के रेहुआ मंसूर गांव निवासी राम गोपाल मिश्रा की रविवार शाम को विसर्जन जुलूस में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की पत्नी रोली मिश्रा, मां मुन्नी देवी, पिता कैलाश नाथ और भाई हरि मिलन मिश्रा ने मंगलवार को भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह के साथ लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की। साथ ही हाथ जोड़कर रोते हुए न्याय दिलाने और परिवार की आर्थिक मदद करने की बात कही। 

मुख्यमंत्री कार्यालय से जिलाधिकारी मोनिका रानी को फोन आया। मुख्यमंत्री की ओर से मृतक परिवार को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि के साथ मुख्यमंत्री आवास प्रदान किया गया है। 10 लाख रुपये में पांच लाख रुपये माता पिता के नाम और पांच लाख रुपये पत्नी के नाम की चेक से मिलेगी। चेक लेकर खंड विकास अधिकारी और जिला विकास अधिकारी गांव पहुंच गए हैं। खंड विकास अधिकारी ने बताया कि 10 लाख की आर्थिक सहायता और एक मुख्यमंत्री आवास मिला है। अन्य मांग बाद में पूरी होगी।

ये भी पढ़ें- Breaking : एयर इंडिया के विमान में बम रखने की धमकी, अयोध्या में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

ताजा समाचार

प्रियंका गांधी का चुनावी डेब्यू, वायनाड से लड़ेंगी लोकसभा का उपचुनाव
UP: मिल्कीपुर सीट से भी उपचुनाव का रास्ता साफ, सपा सांसद अवधेश प्रसाद के खिलाफ मुकदमा वापस लेंगे बाबा गोरखनाथ
बाराबंकी: देवा मेला की तैयारियों के निरीक्षण करने पहुंचे ADM ने ADO को लगाई फटकार, कहा- शौचालय निर्माण शुरू कराओ, रात में यहीं रुकूंगा
Kanpur: कोलकता के डॉक्टरों के समर्थन में अनशन पर बैठा आईएमए, उठाई 10 सूत्रीय मांग
लखनऊ: निरस्त होगा जनेश्वर इन्क्लेव के पांच फ्लैटों का आवंटन, प्रक्रिया से पहले आए 238 आवेदन
Kanpur में नवविवाहिता को मार डाला: मरने से पहले पिता को फोन पर बोली- पापा बचा लो, इन लोगों ने जहर दिया, 10 पर रिपोर्ट दर्ज