बरेली: दो मासूमों को बिलखता छोड़ गया बाप, पत्नी से विवाद के बाद लगाई फांसी

बरेली: दो मासूमों को बिलखता छोड़ गया बाप, पत्नी से विवाद के बाद लगाई फांसी

बरेली, अमृत विचार। क्योलड़िया थाना क्षेत्र के नकटी नारायणपुर गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार सुबह उसका शव गांव के पास पेड़ से लटकता हुआ मिला। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद हुआ था। जिसके बाद युवक ने फांसी लगा ली। युवक के एक व दो साल के दो मासूम बच्चे हीं, जिन्हें अपने पीछे बिलखता छोड़ गया।

जानकारी के मुताबिक नकटी नारायणपुर गांव निवासी 28 वर्षीय सूरजपाल पुत्र पप्पू लाल रुद्रपुर में रहकर मजदूरी करता था। फिलहाल अपने गांव आया हुआ था। मंगलवार सुबह उसका पत्नी के साथ विवाद हुआ जिसके बाद वह घर से निकल गया। उसका शव गांव के नजदीक ही एक पेड़ से लटका ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। मामले की जानकारी होने के बाद घटना स्थल पर सीओ हर्ष मोदी व थाना प्रभारी परमेश्वरी पुलिस फर्स के साथ पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक की पत्नी बब्ली पति से विवाद के बाद अपने मायके चली गई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद सुबह जब परिजनों के साथ पहुंची तो आरोप है कि सूरज के परिजन उग्र हो गए और उसके व उसके परिवार वालों के साथ मारपीट की। इस संबंध में थाने में तहरीर भी दी गई है।

पत्नी ने लगाया था दूसरी महिला से संबंध का आरोप
बताया जा रहा है कि सूरजपाल का एक लड़का एक साल का और लड़की दो साल की है। तीन भाईयों में सूरजपाल सबसे बड़ा था। वह शराब पीने का आदी हो गया था। जिसको लेकर अक्सर उसका पत्नी से झगड़ा हुआ करता था। पत्नी बब्ली नवाबगंज स्थित अपने मायके चली गई थी और रविवार को पति पर दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग होने, दहेज उत्पीड़, मारपीट जैसे आरोप लगाते हुए नवाबगंज थाने में तहरीर दी थी। उधर सूरज के पिता पप्पू लाल ने भी एक तहरीर मंगलवार को थाने में दी और बेटे ससुरालियों पर मारपीट का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि पत्नी के थाने में तहरीर देने मारपीट से आहत होकर उनके बेटे ने आत्महत्या की है।