संभल: आधी रात चारपाई सहित चिता पर रखकर जलाया युवती का शव

ऐंचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र के गांव की घटना, ग्रामीण कर रहे युवती को जिंदा जला देने की चर्चा

संभल: आधी रात चारपाई सहित चिता पर रखकर जलाया युवती का शव

संभल, अमृत विचार। जनपद संभल के ऐचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र में एक युवती को आधी रात गुपचुप तरीके से श्मशान में चारपाई सहित चिता पर रखकर जला दिया गया। युवती की संदिग्ध मौत और आनन फानन में इस तरह अंतिम संस्कार की इलाके में लोग चर्चा कर रहे हैं। 

थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को तड़के ग्रामीणों ने गांव की आबादी से कुछ दूर श्मशान घाट में एक चिता से धुंआ उठता देखा। पास जाकर देखा तो नजारा चौंकाने वाला था। चिता के ऊपर ही अधजली चारपाई भी पड़ी थी। उस समय तक शव भी पूरी तरह से जला नहीं था। गांव में चारपाई सहित युवती को चिता पर जलाने की बात फैली तो पता चला कि एक परिवार के लोग रात 12 बजे के बाद श्मशान पर जाते देखे गए थे।  इसी परिवार की युवती भी गायब थी। 

ग्रामीणों ने पूछा तो परिवार के लोगों ने बताया कि रात को अचानक युवती की मौत हो गई थी तो रात में ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि इस तरह युवती को आधी रात चारपाई सहित चिता पर  रखकर जलाने की घटना को लेकर गांव के लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। इस मामले को लेकर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है। एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें चिता पर अधजली चारपाई पड़ी नजर आ रही है। थाना ऐंचोड़ा कंबोह के प्रभारी रुकमपाल सिंह ने बताया कि ऐसी किसी घटना को लेकर थाने पर सूचना नहीं दी गई है। 
  
ये भी पढ़ें- संभल : ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, दंपति की मौत