रामपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में कैंटर चालक की मौत, मचा कोहराम

गंज थाना क्षेत्र में जौहर पुलिया के पास मिला पुलिस को युवक का शव

रामपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में कैंटर चालक की मौत, मचा कोहराम

रामपुर, अमृत विचार। गंज थाना क्षेत्र में भोट के कैंटर चालक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जानकारी मिलने के बाद परिजन भी आ गए। जहां शव को देखकर रोना पीटना शुरू कर दिया। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

भोट थाना क्षेत्र के गांव कोयली निवासी शंकरलाल का बेटा सुमित यादव 25 कैंटर चालक था। वह दिल्ली से कैंटर में माल लेकर शाहजहांपुर के लिए गया था। कैंटर को वह शाहजहांपुर छोड़ने के बाद रोडवेज बस से घर के लिए रवाना हो गया था। उसके बाद वह घर नहीं पहुंचा, तब सुमित के पिता ने सोमवार को सुबह करीब सात बजे उसके नंबर पर फोन किया। लेकिन गंज पुलिस ने उनका फोन रिसीव किया और बताया कि उनका बेटा जिला अस्पताल में है। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। उसके बाद सभी लोग अस्पताल की ओर दौड़ पड़े। जिला अस्पताल की मोर्चरी में सुमित के शव को देखकर परिजनों ने रोना पीटना शुरू कर दिया। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है। हालांकि अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। मृतक को सोमवार को किसी मुकदमें में कोर्ट में पेश होना था। प्रभारी निरीक्षक थाना गंज विजयपाल ने बताया कि भोट के रहने वाले युवक की मौत हो गई। बीट सिपाही ने बताया कि हादसे में मौत हो गई है। अभी परिजनों की ओर से तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 
 
रात भर फोन मिलाते रहे थे परिजन
मृतक सुमित के भाई टिंकू का कहना है,कि वह शाहजहांपुर में टैंकर को खड़ा करने के बाद रोडवेज बस से घर के लिए रवाना हो गए थे। उसके बाद उनका 12 बजे तक फोन मिलाया, तो उठ नहीं रहा था। काफी तलाश भी किया, तो पता नहीं चल सका था। लेकिन सोमवार सुबह 7 बजे जब पापा ने फोन किया, तब फोन पुलिसकर्मियों ने रिसीव किया और सारा मामला बताया। मृतक के एक डेढ़ माह और एक ढाई वर्ष के दो बच्चे हैं। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। भाई  का कहना है कि सुमित के शव के पास से एक बाइक भी मिली है।