लखीमपुर खीरी: पहले डेलीगेट को बाइक से गिराया, फिर कार में जबरन बैठाकर हुए फरार

कार सवारों पर मारपीट करने, चेन व नकदी भी लूटने का आरोप

लखीमपुर खीरी: पहले डेलीगेट को बाइक से गिराया, फिर कार में जबरन बैठाकर हुए फरार

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। कोतवाली तिकुनिया क्षेत्र में कार सवार लोगों ने टक्कर मारकर बाइक गिरा दी। आरोपियों ने बाइक चालक और सरजू सहकारी चीनी मिल बेलरायां के डेलीगेट के साथ मारपीट की। आरोपी डेलीगेट को जबरन कार में बैठाकर भाग निकले। बताया जा रहा है कि कार सवार चेन और नकदी भी लूट ले गए। बाइक चालक ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने जांच तेज कर दी है।
 
कोतवाली तिकुनिया के गांव रननगर निवासी गुरदेव सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे वह अपने साथी डेलीगेट हरभजन सिंह के साथ गुरुद्वारा कौड़ियाला घाट जा रहे थे। रास्ते में पीछे से कार से आ रहे संचालक पद का चुनाव लड़ने वाले एक संभावित प्रत्याशी ने रेलवे क्रासिंग के पास उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह दोनों लोग अनियंत्रित होकर बाइक समेत गिर गए। आरोप है इसी बीच कार से उतरे अन्य लोगों ने उसकी और हरभजन सिंह की पिटाई की। इसके बाद हरभजन को जबरन गाड़ी में लादकर भाग निकले। आरोप है कि कार सवार गुरदेव सिंह का मोबाइल, सोने की चेन व 5600 रुपये भी छीन ले गए। तमंचा लगाकर गोली मार देने की धमकी भी दी। घटना के दौरान तमाम लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली तिकुनिया पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है।

ये भी पढ़ें - लखीमपुर खीरी: आर्थिक तंगी से परेशान अधेड़ ने फांसी लगाकर दी जान

ताजा समाचार

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...
बम निरोधक दस्ते ने खंगाला बेलसरडीहा गांव, विस्फोट मामले में 6 पर एफआईआर 
बहराइच में इलाज के दौरान बालिका की मौत पर लापरवाही का आरोप : परिजनों का हंगामा
Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...
बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप
Kanpur: डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 अंतरजनपदीय साइबर ठग गिरफ्तार, गिरोह का सरगना फरार, आरोपी ऐसे करते थे ठगी...