बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप

बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप

विजय नगला, अमृत विचार। मूसाझाग थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी गर्भवती महिला की मौत हो गई। मायका पक्ष ने ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। जिसमें बीमार से मौत की पुष्टि हुई है। गर्भ नौ महीने का निकला। मायका पक्ष शव अपने साथ ले गया। 

गांव हसनपुर निवासी नदीम पुत्र एजाज हुसैन की शादी लगभग दो साल पहले बरेली की कोतवाली आंवला क्षेत्र के गांव अमादनपुर निवासी जेबा पुत्री अफसर अली के साथ हुई थी। जेबा गर्भवती थी। सोमवार को अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई थी। परिजन उसे चिकित्सक के पास ले गए थे। चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर किया था। 

परिजन महिला को सोमवार की रात बरेली ले जा रहे थे लेकिन जेबा की रास्ते में मौत हो गई। किसी ने महिला के मायका पक्ष को सूचना दी। मायका पक्ष पहुंचा। जेबा की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। आरोप लगाया कि महिला को जहरीला पदार्थ खिलाकर मारा गया है। 

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया। जिसमें बीमारी से मौत की पुष्टि होने पर मायका पक्ष शव अपने साथ ले गया। प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला की मौत हुई थी। शव का पोस्टमार्टम कराया गया था। अभी किसी की ओर से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 अंतरजनपदीय साइबर ठग गिरफ्तार, गिरोह का सरगना फरार, आरोपी ऐसे करते थे ठगी...