संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...

संभल, अमृत विचार। जनपद संभल के बनियाठेर थाना क्षेत्र में 6 दिन पहले हुई हत्या की वारदात को चौकाने वाला खुलासा हुआ है। बहन के साथ छेड़छाड़ से नाराज होकर दोस्त ने थप्पड़ मारा तो मूक बधिर इस कदर आहत हुआ कि उसने चाकू से गला रेतकर उसकी जान ले ली। गिरफ्तार कर ट्रांसलेटर की मदद से पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों के बीच समलैंगिक संबंध होने की बात भी मूक बधिर ने कबूली है।

बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव कादरपुर कुकेटा निवासी 28 वर्षीय जसवंत का शव 3 अक्टूबर को गांव के जंगल में महेश के धान के खेत में पड़ा मिला था। चाकू से जसवंत की हत्या की गई थी। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस हत्यारे तक पहुंची तो पता चला कि गांव के ही रहने वाले मूक बधिर जितेंद्र उर्फ गूंगा ने जसवंत की जान ली थी। पुलिस ने जितेंद्र उर्फ गूंगा को हिरासत में लेकर ट्रांसलेटर की मदद से उससे पूछताछ की तो उसने हत्या की वारदात कबूल कर हत्या की वजह भी बता दी। 

अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी श्रीश्चंद्र ने बताया कि दो माह पहले जितेंद्र उर्फ गूंगा ने जसवंत की बहन के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। बहन से जसवंत को बताया तो जसवंत गूंगा के घर पहुंचा और सबके सामने उसे डांटते हुए एक दो थप्पड़ मार दिये। इस घटना के बाद से ही जितेंद्र उर्फ गूंगा जब भी जसवंत की बहन को देखता था तो गर्दन चाकू से काट देने का इशारा करता था। 

इसी रंजिश में 3 अक्टूबर को जितेंद्र उर्फ गूंगा ने जसवंत की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।दोनों के बीच थे समलैंगिक संबंध,जसवंत ने पहन रखी थी ब्रा : जसवंत हत्याकांड में एक पहलू यह भी सामने आया है कि जितेंद्र उर्फ गूंगा व जसवंत के बीच समलैंगिक संबंध थे। जब शव बरामद हुआ तो जसवंत के शरीर पर मिली ब्रा को देख पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो यह राज खुला। गिरफ्तार जितेंद्र उर्फ गूंगा ने ट्रांसलेटर को समझा कर बताया कि हत्या करने से पहले उसने जसवंत के साथ संबंध बनाये थे।

हत्या के बाद तालाब में धोकर छिपा दिये थे कपड़े: पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जसवंत की हत्या करने के बाद मूक बधिर जितेंद्र उर्फ गूंगा ने खून से सने कपड़े उतारकर तालाब में धोये थे। इसके बाद उन कपड़ों पर गोबर लगाकर वहीं छिपा दिये थे। पुलिस ने अब यह कपडे बरामद कर लिये हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...