कासगंज: दो बाइकों की भिड़ंत में छात्र की मौत, दो घायल

पुलिस ने मृतक छात्र के शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

कासगंज: दो बाइकों की भिड़ंत में छात्र की मौत, दो घायल

कासगंज, अमृत विचार। अमांपुर सहावर मार्ग पर दो बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बीफार्मा छात्र की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिलाअस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक छात्र के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना को लेकर मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मंगलवार की सुबह 11 बजे के लगभग सहावर थाना क्षेत्र के भिलोली ईंट भटटे के निकट हादसा हुआ। अमांपुर थाना क्षेत्र के गांव सालिमपुर निवासी 17 वर्षीय विकास पुत्र तोताराम अपने दोस्त हरवीर सिंह पुत्र प्रियांसुख  निवासी खाता के साथ मल्लाह नगर स्थित भगवान विष्णु महाविद्यालय में बाइक पर सवार होकर पढ़ने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान अलीगढ जनपद के गांव गंगीरी निवासी शुभम पुत्र गिरीश की भिलोली ईंट भट्टा के सामने आपस में भिडंत हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि विकास की मौके पर मौत हो गई। विकास बीफार्मा प्रथम वर्ष का छात्र था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए सहावर सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जिलाअस्पताल के भेज दिया है। जहां चिकित्सको ने दोनों गंभीर घायलों को बेहतर उपचार के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है। इंस्पेक्टर प्रवेश राणा ने बताया कि दो बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई। जिसमें एक छात्र की मौत हो गई। दो घायल हो गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: शिक्षिका की बहाली को लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे बच्चे और अभिभावक, एसडीएम ने कही ये बात...
Lucknow News: गैस एजेंसी का आवेदन करा ठगे 34 लाख, तीन गिरफ्तार
शाहजहांपुर: हटाई गई बिना अनुमति स्थापित बुद्ध और आंबेडकर की प्रतिमा...एक सप्ताह से प्रशासन लोगों को समझाने में जुटा था
Lucknow News: कैंसर संस्थान में 94 और Lohia Institute में 126 डॉक्टरों की होगी भर्ती, जानिए कितने चिकित्सकों ने किया आवेदन
Kanpur: घाटे में चल रही ई-बसों के मुख्य संचालन अधिकारी बर्खास्त, मंडलायुक्त ने जांच की समीक्षा करने के बाद की कार्रवाई
Kanpur: पेशकार को गिरफ्तार कराने वाले दिव्यांग की मां व भाई को भेजा जेल, दिव्यांग बोला- पुलिस ने रची साजिश