बरेली:माफिया अशरफ के साले सद्दाम की फॉर्च्यूनर कार को किया गया कुर्क

पुलिस की सिफारिश पर प्रशासन ने गैंगस्टर एक्ट के तहत की कार्रवाई

बरेली:माफिया अशरफ के साले सद्दाम की फॉर्च्यूनर कार को किया गया कुर्क

बरेली,अमृत विचार। माफिया अशरफ के साले सद्दाम की फॉर्च्यूनर कार को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क किया गया है। सद्दाम पर बरेली और दूसरे जिलों में आठ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

अशरफ के केंद्रीय कारागार-दो में निरुद्ध रहने के दौरान उसके साले सद्दाम ने भी बरेली में डेरा डाल लिया था। जेल अफसरों की साठगांठ से वह न सिर्फ जेल में अशरफ को उसकी जरूरत की सुविधाएं मुहैया कराता था बल्कि जिले में अपना साम्राज्य भी खड़ा कर रहा था। इसका भंडाफोड़ हुआ तो 7 मार्च 2023 को बिथरी चैनपुर में सद्दाम के उसके कई गुर्गों और जेल कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इसके बाद फरार हुए सद्दाम को एसटीएफ ने दिल्ली में गिरफ्तार किया था। वह अब बदायूं जेल में निरुद्ध है।

एडीजी रमित शर्मा के आदेश पर पुलिस गैंगस्टर एक्ट में प्रयागराज से 25 जुलाई को सद्दाम की गाड़ी को जब्त कर लाई थी। एसएसपी रिपोर्ट पर डीएम ने इस गाड़ी को कुर्क करा दिया। इस गाड़ी पर महिंद्रा फाइनेंस का करीब 11.27 लाख का बकाया भी था। आरटीओ ने उसका मूल्यांकन 11.5 लाख का किया। डीएम ने कुर्क गाड़ी का रखरखाव एसडीएम को करने के निर्देश दिए हैं। सीओ हाईवे नितिन कुमार ने बताया कि सद्दाम की फॉर्च्यूनर गाड़ी को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क किया गया है।