कानपुर में बारिश से मौसम हुआ खुशनुमा: उमस भरी गर्मी से मिली राहत, गंगा बैराज, मोतीझील में लोगों ने उठाया लुत्फ

कानपुर में बारिश से मौसम हुआ खुशनुमा: उमस भरी गर्मी से मिली राहत, गंगा बैराज, मोतीझील में लोगों ने उठाया लुत्फ

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर में रविवार के बाद सोमवार को भी बारिश होने से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। हालांकि बारिश होने से जलभराव हो गया। जिससे लोगों को आवाजाही में परेशानियों का सामना करना पड़ा। थोड़ी ही देर की बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया। 

काले बादल छाने के बाद शुरू हुई बारिश

सोमवार को सुबह से धूप निकलने से उमस भरी गर्मी थी। लेकिन दोपहर में काल बादल छाने के बाद बारिश शुरू हो गई। बारिश होने से काकादेव, शास्त्री नगर, विजय नगर, पी रोड, हर्षनगर, अशोक नगर पनकी समेत कई इलाकों में जलभराव भी हो गया। बारिश हाेने से वाहन सवार भी रुक गए।

टूटी सड़कों पर भरा पानी, लगा जाम

शहर में ज्यादातार सड़कें टूटी हुई है। बारिश होने से टूटी सड़कों पर पानी भर गया। फजलगंज, मरियमपुर, कल्याणपुर, परेड समेत कई इलाकों में जाम भी लग गया। 

मौसम में हुआ बदलाव

रविवार और सोमवार लगातार दो दिन बारिश होने से मौसम में बदलाव हुआ है। लोगों के घरों के एसी और कूलर भी बंद हो गए। रात में हल्की ठंड जैसी हो रही है।

गंगा बैराज, मोतीझील में बारिश का लोगों ने लिया आनंद

सोमवार को बारिश में गंगा बैराज, मोतीझील, मैगी प्वाइंट में लोगों ने बारिश का खूब आनंद लिया। खुशनुमे मौसम में लोगों ने मोतीझील में झूले का भी लुत्फ उठाया।

ये भी पढ़ें- Kanpur: बूढ़े को जवान बनाने वाले ठग का सरेंडर; डीसीपी साउथ कार्यालय पहुंचा, दंपति ने 1000 लोगों से करोड़ों रुपये वसूले, PM Modi के नाम पर कही ये बात...

ताजा समाचार