पीलीभीत: अपराध समीक्षा बैठक में आईजी बोले- जनता से मधुर व्यवहार रखें पुलिसकर्मी, पूरी निष्ठा से करें काम

पीलीभीत: अपराध समीक्षा बैठक में आईजी बोले- जनता से मधुर व्यवहार रखें पुलिसकर्मी, पूरी निष्ठा से करें काम

पीलीभीत, अमृत विचार। बरेली से पीलीभीत पहुंचे आईजी डॉ.राकेश कुमार सिंह ने मातहतों संग बैठक कर अपराध समीक्षा की। अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। साथ ही त्योहारों को लेकर जनपद स्तर पर की गई तैयारियों को भी परखा। सिपाही से लेकर अफसर तक सक्रियता बरतने का पाठ पढ़ाया।
         
पुलिस लाइन  सभागार में हुई बैठक में आईजी डॉ.राकेश कुमार सिंह ने अपराध नियंत्रण, लम्बित विवेचनाओं के समयबद्ध निस्तारण, वांछित एवं पुरस्कार घोषित अपराधियों की गिरफ्तारी, गैंगस्टर एक्ट एवं भू माफियाओं के विरुद्ध संपत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई करने पर जोर दिया। दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट के तहत पंजीकृत अभियोगों में प्रगति की समीक्षा की। 

धर्मांतरण के पंजीकृत अभियोगों में प्रभावी कृत कार्यवाही करने के निर्देश दिए। लूट के लंबित मामलों में प्रगति जानी। बीते पांच साल में हुई चोरी, नकबजनी, चेन स्नेचिंग, लूट की घटनाओं में शामिल रहे अपराधियों पर निरोधात्मक कार्यवाही को जाना। ऑपरेशन कन्विक्शन के तहत की गई कार्यवाही की समीक्षा की। गोकशी के मामलों में शत प्रतिशत कार्रवाई के निर्देश दिए। 

इसके अलावा शराब, मादक पदार्थ तस्करी पर प्रभावी नियंत्रण करने के निर्देश दिए। थानों एवं पुलिस कार्यालयों में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने को कहा। आईजी ने कहा कि पुलिसकर्मी जनता से मधुर व्यवहार रखें और पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य करें। इस मौके पर एसपी अविनाश पांडेय, एएसपी विक्रम दहिया समस्त सीओ और थाना प्रभारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- बाघ संरक्षण फाउंडेशन पीलीभीत टाइगर रिजर्व को देगा नई दिशा...वन मंत्री की अध्यक्षता में होगी बैठक, लिए जा सकते बड़े निर्णय

 

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस