हरदोई: ससुराल पहुंचे दामाद ने फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

तरह-तरह की अटकलों के बीच एक-एक पहलू की जांच में जुटी पुलिस

हरदोई: ससुराल पहुंचे दामाद ने फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई, अमृत विचार। ससुराल पहुंचें दामाद का शव वहीं गांव के बाहर एक तालाब के किनारे बबूल के पेड़ में बंधे गमछे से फांसी पर लटका देखा गया। इसका पता होते ही वहां हड़कंप मच गया। ससुराल में ऐसी कौन सी बात हुई जो दामाद को इस तरह का फैसला लेना पड़ा ? इस बारे में फिलहाल कोई जवाब सामने नहीं आया है। लोगों के बीच तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार बघौली थाने के मढ़िया मजरा महरी निवासी 45 वर्षीय राजेश पुत्र होरी लाल की ससुराल सुरसा थाने के रामपुर मजरा अमरपुर में जगन्नाथ के घर है। उसके बड़े भाई हिमांचल ने बताया कि मंगलवार को राजेश अपनी ससुराल गया हुआ था। वहीं देर रात में उसका शव गांव के बाहर करीब 200 मीटर दूर एक तालाब के किनारे खड़े बबूल के पेड़ में भगवा गमछे से फांसी पर लटका हुआ देखा गया। उधर इसका पता होते ही वहां हड़कंप मच गया। 

ससुराल वालों का कहना है कि रात में खाना के बाद राजेश टहलने की बात कह कर घर से बाहर गया हुआ था। काफी देर बाद वापस नहीं लौटा तो उसे तलाशा जाने लगा। उसी बीच शव लटका होने का पता चला। वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। राजेश के परिवार में पत्नी ऊषा के अलावा दो बेटे संदीप, शोभित और दो बेटियां रामसती व पूनम है। बड़े बेटे संदीप के अलावा उसकी दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- हरदोई: ड्यूटी में लापरवाही करने पर एसआई निलंबित, जानें पूरा मामला