Auraiya: जिलाधिकारी ने दिखाई दरियादिली; बुजुर्ग महिला की सुनी समस्या, फिर गाड़ी से घर पहुंचाया

Auraiya: जिलाधिकारी ने दिखाई दरियादिली; बुजुर्ग महिला की सुनी समस्या, फिर गाड़ी से घर पहुंचाया

औरैया, अमृत विचार। जिलाधिकारी डॉक्टर इंद्रमणि त्रिपाठी ने जनता दर्शन के दौरान एक बुजुर्ग महिला की फरियाद को सुना और साथ ही मानवता का परिचय देते हुए बुजुर्ग महिला को तहसील की गाड़ी से उसके गंतव्य तक पहुंचाया। औरैया जिलाधिकारी का यह रूप देखकर बुजुर्ग महिला ने उनकी भूरि-भूरि प्रशंसा की। 

ककोर मुख्यालय में आज एक बुजुर्ग महिला अपनी फरियाद लेकर जिलाधिकारी के पास पहुंची तो जिलाधिकारी ने महिला की बात को सुनकर तुरंत तहसीलदार अजीतमल को उनकी समस्या का निस्तारण करने के लिए आदेश कर दिया। बुजुर्ग महिला ने बताया कि वह औरैया की तिलक नगर मोहल्ले में रहती है। 

उसकी जमीन अजीतमल तहसील के अंतर्गत है। उसके परिजनों ने जमीन की खतौनी में वीणा देवी की जगह रीना देवी व पति कैलाश चन्द्र की जगह कैलाश प्रकाश दर्ज करवा दिया है जिस कारण उसे परिवरीजनों ने जमीन से बेदखल कर दिया। खतौनी में नाम संशोधन के लिए वह कई महीनों से परेशान थी और लेखपाल उसे बहाने बनाकर तहसील के चक्कर कटवा रहे थे। 

जिस कारण आज वह ककोर मुख्यालय पर अपनी फरियाद लेकर जिलाधिकारी के जनता दर्शन में पहुंची थी। जिला अधिकारी औरैया ने बुजुर्ग महिला की समस्या का तुरंत निस्तारण करने का आदेश तहसीलदार अजीतमल को दिया और साथ ही उस महिला को तहसीलदार की गाड़ी से उसके घर तक पहुंचा दिया।

यह भी पढ़ें- Kannauj: स्टे आड़े आने से होटल पर नहीं चल सका बुल्डोजर, अब प्रशासन ने की यह तैयारी...