लखीमपुरवासियों के लिए खुशखबरी: लखीमपुर से हरदोई और जयपुर के लिए शुरू हुई बस सेवा

लखीमपुरवासियों के लिए खुशखबरी: लखीमपुर से हरदोई और जयपुर के लिए शुरू हुई बस सेवा

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। लखीमपुर वासियों के लिए एक अच्छी खबर है। अब हरदोई से लेकर जयपुर तक जाने के लिए इन्हें लखीमपुर डिपो से सीधी बस मिलेगी। हरदोई डिपो ने लखीमपुर तक और सीतापुर डिपो ने बिछिया से जयपुर तक लखीमपुर होकर बस संचालन शुरू कर दिया है। इससे जिलेवासियों को काफी आसानी रहेगी। जबिक अभी तक आगरा और जयपुर जाने के लिए लखीमपुर के लोगों को गोला जाकर बस पकड़नी होती थी।

सीतापुर डिपो ने बिछिया से जयपुर तक लखीमपुर होकर बस संचालन शुरू किया है। यह बस शाम 16:45 पर लखीमपुर से चलकर हरदोई, फरूर्खाबाद, आगरा होते होते हुए सुबह 10:30 पर जयपुर पहुंचाएगी और फिर यह बस जयपुर से दोपहर 14:20 पर चलकर सुबह 07:45 पर लखीमपुर आएगी। 

इसी तरह हरदोई डिपो ने लखीमपुर तक बस संचालन शुरू किया है। यह बस हरदोई से नौ बजे चलकर मितौली के रास्ते 12:15 पर लखीमपुर आएगी और फिर दोपहर 13:00 बजे से रवाना होकर शाम 16:20 पर हरदोई  पहुंचाएगी। 

इन दोनों बस का संचालन शुरू होने से जिले वासियों को हरदोई और जयपुर तक के लिए सीधी बस सुविधा मिलेगी। जबकि अभी तक हरदोई के लिए जिलेवासियों को सीतापुर या फिर गोला जाकर रोडवेज बस पकड़नी होती थी। इसी तरह जयपुर के लिए भी यात्रियों को मुसीबत उठानी पड़ती थी।

बिछिया तक जाएगी जयपुर वाली बस

सीतापुर डिपो की जयपुर जाने वाली बस का संचालन बिछिया तक होगा। सीतापुर से सुबह नौ बजे चलकर 10:15 पर लखीमपुर आएगी। ढ़खेरवा 11:30 बजे और 12:35 पर बिछिया पहुंचेगी। इसके बाद दोपहर 14:15 पर बिछिया से और ढ़खेरवा से 15:30 पर रवाना होकर 16:30 पर लखीमपुर आएगी, जिसके बाद 16:45 पर जयपुर के लिए रवाना होगी।  

गोला से नौ बजे रवाना होती है जयपुर के लिए बस

अभी तक गोला डिपो से सुबह नौ बजे जयपुर के लिए बस रवाना होती है। जो दूसरे दिन 15:00 बजे जयपुर पहुंचाती है और फिर वहां से शाम 18:30 बजे निकलकर  अगली सुबह 08:00 बजे गोला आती है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: शिक्षिका की बहाली को लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे बच्चे और अभिभावक, एसडीएम ने कही ये बात...