Kaushambi News: प्रधानाध्यापक के डंडे ने छीनी छात्र की रोशनी, मामला दर्ज

Kaushambi News: प्रधानाध्यापक के डंडे ने छीनी छात्र की रोशनी, मामला दर्ज

कौशांबी। उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के करारी क्षेत्र में उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक की पिटाई से छात्र की आंख खराब होने के मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर प्रधानाध्यापक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवारको बताया कि नेवारी गांव निवासी अयोध्या कुशवाहा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पुत्र आदित्य (12) उच्च प्राथमिक विद्यालय नेवारी में कक्षा छह का छात्र है। 

रोज की तरह वह पिछली एक मार्च को विद्यालय पढ़ने गया था। किसी बात को लेकर प्रधानाध्यापक शैलेंद्र तिवारी ने डंडे से आदित्य की पिटाई कर दी। एक डंडा आदित्य की आंख में लग गया जिससे उसकी आंख से खून निकलने लगा। जानकारी मिलने पर परिजन स्कूल पहुंच कर छात्र को जिला अस्पताल उपचार केलिए ले गये। लाभ न मिलने पर उसे चित्रकूट जिले के सद्गुरु नेत्र चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया।

छह माह इलाज होने के बाद भी उसकी बाई आंख ठीक नहीं हो सकी। इसी से नाराज होकर सोमवार को आदित्य की मां ने करारी थाना पहुंचकर आरोपी प्रधानाध्यापक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करा दिया है। सूत्रों के अनुसार जिलाधिकारी ने प्रकरण की जांच कराए जाने को लेकर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉक्टर कमलेंद्र कुमार कुशवाहा को निर्देशित किया है।

यह भी पढ़ें:- रामपुर के शाही परिवार की रिश्तेदार हैं US आर्मी की कैप्टन सायमा दुर्रानी, बोलीं-अमेरिका और भारत मित्रता हमारा एकमात्र लक्ष्य