Kannauj: बिजली के पोल पर लटका मिला लापता युवती का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

Kannauj: बिजली के पोल पर लटका मिला लापता युवती का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

छिबरामऊ, कन्नौज, अमृत विचार। नगर से सटे एक गांव की युवती देर शाम खेतों की तरफ गई और रात तक घर नहीं लौटी। परिजनों ने पुलिस के साथ खोजबीन की तो उसका शव खेत में खड़े बिजली के पोल पर लटकता मिला। 

मृतका की मां ने जेठ के दो बेटों व उनकी पत्नियों पर रंजिशन बेटी की हत्या का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मौत का कारण हैंगिंग आया है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सरायदायमगंज की रहने वाली रागिनी (19) सोमवार की शाम अन्ना मवेशियों से खेत की रखवाली करने गई थी। काफी देर तक घर न लौटने पर परिजनों ने पुलिस के साथ खोजबीन शुरू की तो बिजली के पोल पर शव लटका मिला। 

मृतका की मां जावित्री देवी ने परिवार के लोगों पर हत्या के आरोप लगाते हुए जेठ स्व. शेर सिंह के पुत्रों विश्राम सिंह व फूल सिंह, रूबी पत्नी विश्राम सिंह, शशि पत्नी फूल सिंह के खिलाफ मामला पंजीकृत कराया। पुलिस ने शव उतरवाने के बाद पड़ताल शुरू कर दी। 

बता दें कि कि मृतका रागिनी के पिता भूप सिंह व भाई अंकित व दिलीप हत्या के आरोप में जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि लगभग 9 माह पूर्व खेत की मेड़ को लेकर दोनों परिवारों में खूनी विवाद हो गया था। 

इसमें भूप के भाई शेर सिंह की मौत हो गई थी। उसका बदला लेने के लिए की हत्या कर शव खंबे में लटकाए जाने का युवती के परिजनों ने आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सूत्र बता रहे हैं कि वीडियोग्राफी के साथ डॉक्टरों द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया गया जिसमें मौत का कारण हैंगिंग आया है।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: युवक ने रोजगार के बहाने बेटों को बनाया बंधक, किया प्रताड़ित, पीड़ित पिता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार