Kannauj: सभासद ने नगर पालिका के हाइड्रा से कराई मकान की पुताई; वीडियो वायरल हुआ तो गुस्साए कारिंदे, युवक को पीटा

Kannauj: सभासद ने नगर पालिका के हाइड्रा से कराई मकान की पुताई; वीडियो वायरल हुआ तो गुस्साए कारिंदे, युवक को पीटा

कन्नौज, अमृत विचार। नगरपालिका की बिजली रिपेरिंग करने वाले हाइड्रा से सभासद ने अपने मकान के बाहर पुताई कराई। एक युवक ने इसका वीडियो वायरल कर दिया। जानकारी होने पर सभासद के कारिंदों ने युवक को फोन पर गाली दी। इसके बाद दरवाजे पर पहुंच कर मारपीट कर दी। पीडित युवक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। कार्रवाई न होने पर एसपी से शिकायत की है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के नगरपालिका सभासद नावेद ने दो दिन पहले अपने मकान के बाहरी हिस्से की पुताई नगर पालिका के हाइड्रा से कराई। सरकारी हाइड्रा का दुरूपयोग होता देख शहर के मोहल्ला हरीनगर निवासी शिवम गुप्ता पुत्र संजीव गुप्ता ने इसकी वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

इसकी जानकारी होने पर सभासद नावेद के सहयोगी मनीष गुप्ता पुत्र रजनीश गुप्ता निवासी मोहल्ला कचहरी टोला ने 9 सितंबर को शाम 7 बजे फोन पर गाली गलौज की। इसका भी आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 10 सितंबर की सुबह 10 बजे के करीब शिवम जैसे ही घर से निकला, उसी समय मनीष गुप्ता ने उसे घेर लिया। इस के बाद गाली गलौज करते हुए मारपीट की। 

मामले में शिवम ने एसपी अमित आनन्द को शिकायती पत्र दिया है। इस में कहा कि वीडियो वायरल करने पर नावेद व उनके सहयोगी रंजिश मानने लगे। इसीलिये उससे गाली गलौज व मारपीट की गई है। यही नहीं उसका मोबाइल भी छीन लिया है।  मनीष जान से मार देने की धमकी देते हुए भाग गया। शिवम ने कहा कि मनीष कई मामलो में जेल जा चुका है। उससे जान का खतरा है।