रायबरेली: इंटर कॉलेज में गर्मी से पांच छात्राएं बीमार, तीन जिला अस्पताल रेफर

रायबरेली: इंटर कॉलेज में गर्मी से पांच छात्राएं बीमार, तीन जिला अस्पताल रेफर

रायबरेली, अमृत विचार। सरेनी क्षेत्र शिव भजनलाल जनहित इंटर कॉलेज रायपुर मझिगंवा में गर्मी से छात्राएं बीमार हो गई। उन्हें सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से तीन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताते है कि विद्यालय में लंच करने के बाद कक्षा 12 की दीप्ति पुत्री दशरथ को अचानक चक्कर आने लगे और सिर में दर्द होने लगा तो शिक्षक ने उसे लिटा दिया और पानी के छींटे मारा। लेकिन राहत नहीं मिला।

इसके बाद एक-एक कर कल्पना पुत्री अशोक, अनु पुत्री राकेश कुमार, प्रिया पुत्री रामकिशोर, पायल पुत्री शिव सेवक भी बीमार हो गई। इससे विद्यालय में हड़कंप मच गया। प्रधानाचार्य ने उनके परिजनों को सूचित किया और छात्राओं को लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां सभी का इलाज किया गया।

लेकिन डॉक्टरों ने दीप्ति, कल्पना व पायल की गंभीर हालत देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि प्रिया व अनु को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस संबंध में प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर शुभम सिंह का कहना है एंजायटी व डीहाइड्रेशन की वजह से छात्राएं बीमार हुई है। शीघ्र स्वस्थ हो जायेगी।

यह भी पढ़ें:- रामपुर के शाही परिवार की रिश्तेदार हैं US आर्मी की कैप्टन सायमा दुर्रानी, बोलीं-अमेरिका और भारत मित्रता हमारा एकमात्र लक्ष्य