Lucknow University: सुभाष हॉस्टल में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, असिस्टेंट प्रवोस्ट पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो

Lucknow University: सुभाष हॉस्टल में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, असिस्टेंट प्रवोस्ट पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो

लखनऊ, अमृत विचारः लखनऊ विश्वविद्यालय आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। कभी PHD स्टूडेंट्स की बायोमेट्रिक एटेंडेंस के लिए तो कभी लाइब्रेरी में अनिमियताओं के चलते। रविवार की रात को भी विश्वविद्यालय में जमकर हंगामा हुआ। जहां सुभाष हॉस्टर में छात्र और असिस्टेंट प्रवोस्ट आमने-सामने हो गए। छात्रों ने असिस्टेंट प्रवोस्ट पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नहीं मिल रहा अच्छा खाना

छात्रों का कहना है कि आए दिन खाने को लेकर हॉस्टल में बवाल होता रहता है। कभी स्वादहीन खाना मिलता है, तो कभी मिलावटी। रविवार को छात्र तक भड़क गए जब संडे स्पेशल में उन्हें गुणवत्ताहीन खाना मिला। छात्रों ने आरोप लगाया कि उन्हें मिलावटी सब्जी दी गई थी।

असिस्टेंट प्रवोस्ट घर ले जाते है खाना  

छात्रों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें असिस्टेंट प्रवोस्ट और छात्र बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियों में छात्रों ने असिस्टेंट प्रवोस्ट पर बच्चों के लिए बना खाना अक्सर घर ले जाने का आरोप लगाया साथ ही कहा कि वे अपने साथ कुछ लोगों को भी लाते हैं, जो वहीं पर छात्रों के लिए बना खाना खाते हैं। वहीं वीडियो में असिस्टेंट प्रवोस्ट कहते नजर आ रहे हैं कि वे कभी-कभी खाने की गुणवत्ता देखने के लिए खाना मंगाते हैं।

छात्र देते हैं 107 रुपए 

सुभाष हॉस्टल में रहने और खाने की बात की जाए, तो छात्रों को साल में दो सीटर रुम के लिए 4800 रुपए और सिंगल सीटर के लिए 5200 रुपए देने होते हैं। वहीं खाने की बात की जाए तो पर डे के हिसाब से छात्रों को 107 रुपए देना होता है। फिर भी आए दिन खाना  स्वाद हीन मिलता है।

कुछ दिनों पहले गिरी थी सिलिंग

विश्वविद्यालय के सुभाष हॉस्टल में 20 सिंतबर को बाथरूम की सीलिंग भी गिर गई थी। गनीमत यह थी की उस वक्त बाथरूम में कोई नहीं था। नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। छात्रों का कहना है कि हॉस्टल में हो रही समस्याओं को लेकर कई बार शिकायत की गई हैं, लेकिन कोई सुनने वाला ही नहीं है। उन्होंने कहा कि एक ओर यूनिवर्सिटी नेक ए+++ का ग्रेड लिए है पर हॉस्टल और छात्रों की समस्या ही नहीं सुनी जा रही है।

यह भी पढ़ेः लखनऊ और प्रयागराज का होगा कायाकल्प, 3D Metaverse पर भी दिखेंगी गलियां

ताजा समाचार

Lucknow University: सुभाष हॉस्टल में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, असिस्टेंट प्रवोस्ट पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो
कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला