Unnao Loot: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू व तमंचा के बल पर महिला से की लूटपाट...पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू व तमंचा के बल पर महिला से की लूटपाट

Unnao Loot: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू व तमंचा के बल पर महिला से की लूटपाट...पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

उन्नाव, अमृत विचार। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बिहारी मन्नी पुरम मोहल्ले में एक महिला अपनी वृद्ध भाभी के साथ सो रही थी, इसी बीच नकाबपोश दो बदमाश वहां पहुंचे और महिला के गले में चाकू लगा दी और डरा धमका कर उससे जेवर उतरवा लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचा दिखाया और मौके से भाग निकले। सूचना पर कोतवाली प्रभारी पहुंचे और पूछताछ की। जिसके बाद आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। 

बता दें कि बिहारी मन्नीपुरम निवासी उमेश त्रिपाठी ट्रांसपोर्ट कंपनी में मैनेजर थे। शुक्रवार दोपहर पौने 2 बजे कुछ काम से ऋषि नगर जाने के लिए घर से निकले। इस दौरान उनकी पत्नी शशि त्रिपाठी अपनी वृद्ध भाभी मायादेवी के साथ घर पर सो रही थी, तभी दो नकाबपोश बदमाश पीछे के रास्ते से घर में घुस आए। 

बदमाशों ने महिला के गले में चाकू लगाकर उसे डराया और जेवर उतरवाने की कोशिश की। महिला ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके तमंचा लगा दिया। इस दौरान बदमाशों ने शशि से दो कान के टॉप्स, दो अंगूठी और नाक की कील लूट ली और बाइक पर फरार हो गए। महिला ने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। 

दिनदहाड़े लूट से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पर गंगाघाट कोतवाल अनुराग सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने महिला से पूछताछ की और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू की। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। कोतवाली प्रभारी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Deepawali से युवाओं और उद्यमियों के लिए कॉल सेंटर सुविधा...अब नया कारोबार शुरू करने के लिए दाैड़भाग करनी होगी कम

ताजा समाचार

Video: बहराइच में भेड़िये के बाद अब लखनऊ में तेंदुए की दहशत, वन विभाग ने सर्तक रहने की अपील की जा
Kannauj: जगंली जानवर का आतंक: घर के बाहर सोते समय किया हमला, किशोरी समेत दो घायल, मेडिकल कॉलेज में भर्ती
नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा के घरों की हुई कुर्की
सरकार बाढ़ पीड़ितों कर रही हर संभव मदद : राज्यमंत्री ने 700 बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री
Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: पूरी हुई विवेचना, पुलिस कल दाखिल करेगी चार्जशीट, 400 से अधिक पन्नों का है आरोप पत्र
Kannauj: कागजों में मृत वृद्धा पहुंची पेंशन लेने, सीडीओ को बताई समस्या, सचिव व पंचायत सहायक कठघरे में