Unnao Accident: अनियंत्रित पिकअप ने स्कूटी सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत व दो गंभीर

पुलिस ने जांच कर शव पोस्टमार्टम को भेजा

Unnao Accident: अनियंत्रित पिकअप ने स्कूटी सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत व दो गंभीर

उन्नाव, अमृत विचार। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर रविवार सुबह ओवर टेक करते समय विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप लोडर ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी पर सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो अन्य घायलों की गम्भीर हालात को देखते हुए उन्हें लखनऊ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। मौत की खबर से परिजन रो-रोकर बेहाल है।

कस्बा गंजमुरादाबाद के मोहल्ला अंसार मैदान निवासी फरमान (47) पुत्र हसन अहमद मोहल्ले के ही मोहसिन (35) पुत्र इकराम व इश्तियाक (45) पुत्र बदलू के साथ स्कूटी से रविवार की सुबह मछलियां खरीदने गंगा नदी जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में कोतवाली बांगरमऊ क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर स्थित ग्राम सिरधर पुर के निकट ओवरटेक करते समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप लोडर से उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। 

हादसे में स्कूटी सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस एंबुलेंस से तीनों घायलों को बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। जहां चिकित्सकों ने घायल फरमान  को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल मोहसिन व इश्तियाक की हालत गंभीर देखकर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हायर सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। 

सूचना मिलते ही परिजन आनन-फानन अस्पताल पहुंचे और शव देखते ही चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दुर्घटना में दोना-पत्तल लदा पिकअप भी अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके बाद चालक घटनास्थल पर ही लोडर छोड़कर मौके से भाग निकला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ताजा समाचार

मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे
प्रयागराज: यूपी में न्यायाधीशों का ट्रांसफर, जानिये कहां किसको मिली तैनाती
मुरादाबाद: महिला से मिलने गए युवक को लोगों ने बच्चा चोर समझकर धुना, पुलिस को सौंपा, जानिए पूरा मामला