Unnao में दबंगों के हौसले बुलंद...क्लास के अंदर घुसकर छात्र काे जमकर पीटा, घटना CCTV में कैद, पुलिस ने पीड़ित पर ही दर्ज की रिपोर्ट

सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद सीओ ने मामले का लिया संज्ञान

Unnao में दबंगों के हौसले बुलंद...क्लास के अंदर घुसकर छात्र काे जमकर पीटा, घटना CCTV में कैद, पुलिस ने पीड़ित पर ही दर्ज की रिपोर्ट

उन्नाव, अमृत विचार। बांगरमऊ अंतर्गत गंज मुरादाबाद में एक निजी स्कूल में पढ़ रहे छात्र को दबंगों ने क्लास में घुसकर जमकर मारा पीटा। विरोध करने पर स्कूल के बाहर भी उसकी पिटाई की गई। पीड़ित ने जब इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की तो उसकी सुनवाई तो नहीं हुई बल्कि पुलिस ने पीड़ित के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर दिया। 

घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा। तब जिले के अधिकारियों ने घटना का संज्ञान लेकर मामले की जांच शुरू की है। सीओ बांगरमऊ ने पीड़ित को इलाज के भर्ती कराकर जांच कर उसके परिजनों को न्याय दिलाने की बात कही है।

बता दें कस्बा गंज मुरादाबाद निवासी फरजान  का बेटा फरहान (15) वहीं के एक निजी स्कूल में पढ़ता था। बीते 31 अगस्त को वह स्कूल में पढ़ने गया था। इस दौरान कस्बे के रहने वाले लालू उर्फ इरशाद अहमद, निहाल, शादाब, शहजाद पुत्रगण खलील अहमद ने फरहान की क्लास में घुस कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

इतने से भी जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो उन्होंने स्कूल की छुट्टी के बाद भी बाहर निकलने के बाद साथी ताजुद्दीन अदनान, बदरूद जमाजैद गुड्डू के साथ मिलकर फिर से फरहान की जमकर पिटाई करते हुए उसे अधमरा कर दिया। घटना की जानकारी पर परिजन स्कूल पहुंचे और उसे गंभीर हालत में सीधे बांगरमऊ थाना ले गए। जहां पुलिस ने पीड़ित समेत आरोपियों के तीन साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। 

पीड़ित मुख्य आरोपियों पर कार्यवाही के लिए भटकता रहा, लेकिन पुलिस ने उन पर कोई कार्यवाही नहीं की। घटना का सीसीटीवी फुटेज शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया ने मामले का संज्ञान लिया। 

सीओ ने गंभीर घायल छात्र फरहान को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने कहा कि पुलिस के द्वारा यदि गलत कार्रवाई की गई होगी तो जांच कराकर आरोपियों पर कार्यवाही होगी, पीड़ित की तरफ से भी एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। सी ओ मामले की जांच कर रहे है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur Accident: खड़े ट्रक में घुसी जनरथ बस, दो की मौत...हादसे में सात घायल, एक की हालत गंभीर

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे