हरदोई: पत्नी से विवाद के बाद पति को उठा ले गई नकली पुलिस, रात भर तलाश में जुटी रही Police

सोशल मीडिया पर नकली पुलिसवालों का वीडियो हो रहा वायरल, थाने पहुंचे गांव के लोग तब हुआ खुलासा

हरदोई: पत्नी से विवाद के बाद पति को उठा ले गई नकली पुलिस, रात भर तलाश में जुटी रही Police

हरदोई, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पति-पत्नी का विवाद चर्चा का विषय बना हुआ है। इस विवाद में असली और नकली पुलिस की भी खूब चर्चा हो रही है। यह पूरा मामला सोमवार रात का बताया जा रहा हैा 

दरअसल, अतरौली थानाक्षेत्र में स्थित गांव मीनापुर में रामचंद्र का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। यह विवाद सोमवार दोपहर में होना बताया जा रहा है। दिन में हुये विवाद के बाद रात करीब 10 बजे एक निजी वाहन से तीन लोग गांव पहुंचे और रामचंद्र को अपने साथ जबरन ले जाने लगे। गांव वालों ने विरोध किया तो उन्होंने खुद को पुलिसकर्मी बताया, लेकिन ग्रामीण इस पर भी नहीं माने तो उन्होंने खुद को सेना का जवान होने की जानकरी दी और रामचंद्र को अपने साथ उठा ले गये। हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया था।

जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं नकली पुलिसकर्मियों के जाते ही ग्रामीण भाकियू नेता विष्णु मिश्रा के नेतृत्व में अतरौली थाने पहुंचे। जहां पर तैनात पुलिसकर्मियों ने ऐसे किसी व्यक्ति के गिरफ्तारी से इंकार किया, तो मामला और तूल पकड़ गया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझा और पीड़ित की तलाश शुरू की। बाद में पुलिस की पूछताछ में पत्नी ने पूरा मामला बताया कि उसके पति को उसका भाई और उसके दोस्त साथ लेकर गये हैं। बाद में पीड़ित रामचंद्र सुबह खुद ही घर वापस लौट आया। प्रभारी निरीक्षक रमेश सेंगर ने बताया कि पति पत्नी का विवाद हुआ था जिसमें अधेड़ को उसकी पत्नी का भाई ही अपने साथ लेकर गया था।

यह भी पढ़ें: One Nation One Election: 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर बनी कोविंद कमेटी की रिपोर्ट Modi Cabinet के सामने पेश