जुलसू-ए-मोहम्मदी में फिलिस्तीन का झंडा फहराने वालों पर प्राथमिकी दर्ज: वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

जुलसू-ए-मोहम्मदी में फिलिस्तीन का झंडा फहराने वालों  पर प्राथमिकी दर्ज:  वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

जरवलरोड, बहराइच। जिले के जरवल कस्बा में फिलिस्तीन जिंदाबाद के साथ झंडा फहराते हुए नारेबाजी का विडियो वायरल होने पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस खबर को अमृत विचार पोर्टल ने सबसे पहले प्रमुखता से चलाया था।जरवल रोड थाना क्षेत्र के जरवल कस्बा के मुख्य बाजार से होते हुए बारावफात जुलूस लखनऊ बहराइच हाईवे के निकट पहुंचा।

इसी बीच जुलूस में शामिल हजारों की संख्या में उपस्थित कुछ लोगों के द्वारा फिलिस्तीन झंडा फहराया गया। साथ ही फिलिस्तीन जिंदाबाद का नारा भी लगाया गया। फिलिस्तीन जिंदाबाद के नारे लगने का वीडियो वायरल होते ही हिंदू संगठनों में उबाल आ गया। वीडियो उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आते ही पुलिस हरकत में आ गई। दोपहर करीब तीन बजे के आसपास हजारों की संख्या में जुलूस के निकलने से लखनऊ बहराइच मार्ग जाम हो गया। जाम के दौरान जहां एंबुलेंस सहित अन्य लोग फंसे रहे, वही अराजक तत्वों द्वारा समाज व फिलिस्तीन जिंदाबाद के नारे लगाए जाने से माहौल गर्म हो गया।

इसको लेकर हिंदू संगठन में उबाल हुआ। इस खबर को अमृत विचार पोर्टल से सबसे पहले प्रमुखता से चलाया। आक्रोश को देखते हुए हरकत में आई पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने कड़ा रुख अपनाते हुए कई लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष बृजराज प्रसाद ने बताया वीडियो के आधार पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध संबंधित धारा में मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी गई है। जिसकी विवेचना चौकी प्रभारी राणा  को सौंप गई है। अराजकता फैलाने वाले लोगों को चिन्हित कर जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें- जलस्तर घटा, कटान ने बढ़ाई मुश्किलें, मवेशियों के चारे पर संकट