हरदोई: पुलिसिंग की नब्ज टटोलने आधी रात में सड़क पर उतरे एसपी, गाड़ियों की तलाशी ली

हरदोई: पुलिसिंग की नब्ज टटोलने आधी रात में सड़क पर उतरे एसपी, गाड़ियों की तलाशी ली

हरदोई। पुलिसिंग को और बेहतर बनाने के लिए एसपी नीरज कुमार जादौन खुद आधी रात को सड़क पर घूमें। उन्होंने न सिर्फ पुलिस को परखा बल्कि पब्लिक की एक्टिविटी पर नज़र दौड़ाते हुए होटल और ढाबों के अलावा रात में निकलने वाली गाड़ियों की तलाशी ली। उन्होंने कहा कि पब्लिक से बेहतर तालमेल बना कर पुलिसिंग को बेहतर से और बेहतर बनाया जा सकता है।

एसपी जादौन बुधवार रात के बाद आधी रात को पुलिसिंग को परखने के लिए निकल पड़े। पहले उन्होने शहर में पीआरवी का हाल जानते हुए उसे बिल्कुल अलर्ट रहने को कहा। एसपी ने साण्डी तिराहे के बैरियर की पड़ताल की,वहां तैनात पुलिस जवानों को कुछ ज़रूरी दिशा-निर्देश दिए। रात में पुलिस की गश्त को देखा।

उसके बाद बिलग्राम पहुंचे एसपी ने वहां की पीआरवी,बैरियर की मुस्तैदी परखी। ला एंड आर्डर के लिए वहां के होटल और ढाबों पर जा कर जांच-पड़ताल की,उसके बाद मल्लावां में पैदल गश्त करते हुए आने-जाने वाली गाड़ियों को रोक कर उन पर सवार लोगों से आधी रात में घर से निकलने की वजह जानी और एहतियात के तौर पर तलाशी ली। एसपी ने उन्नाव,कानपुर, कन्नौज, फर्रुखाबाद के बार्डर के बैरियर पर तैनात पुलिस जवानों से बात करते हुए उन्हे कुछ ज़रूरी हिदायत दी।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर सर्राफा डकैती कांड: एनकाउंटर में एक लाख एक लाख का इनामियां बदमाश मंगेश यादव ढेर

ताजा समाचार