Kanpur Crime: महिला की मौत...मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

चौबेपुर क्षेत्र के बाचीपुर गांव की घटना

Kanpur Crime: महिला की मौत...मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर, अमृत विचार। चौबेपुर क्षेत्र के बाचीपुर गांव में मंगलवार दोपहर महिला का शव संदिग्ध परिस्थिति में घर के अंदर चारपाई पर पड़ा मिला। जानकारी पर पहुंचे मृतका के मायके वालों ने पुलिस के समक्ष महिला की गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगा हंगामा काटा। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

बाचीपुर गांव निवासी संदीप कुमार राज मिस्त्री का काम करता था। इधर कुछ समय पहले उसने ई रिक्शा खरीद कर चलाना शुरू किया था। बताया गया है कि शराब का लती होने से संदीप ने जल्द ही ई रिक्शा भी बेच डाला।  परिवार में पत्नी रोशनी (30) के अलावा दो बच्चों में एक 8 वर्ष का जबकि दूसरा 3 वर्ष का बेटा है। आर्थिक तंगी के चलते पत्नी रोशनी की पति से आए दिन कहासनी होती थी। 

मंगलवार दोपहर घर के अंदर चारपाई पर रोशनी का शव पड़ा देख परिजनों के होश उड़ गए। सूचना पर थाना पुलिस के साथ मृतका के मायके वाले भी थोड़ी ही देर में मौके पर पहुंच गए। मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस के समक्ष रोशनी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया। 

बताया कि मृतका की गर्दन पर रस्सी का हल्का निशान भी है। जिस पर पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य एकत्र कराये। प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र कांत शुक्ला ने बताया कि महिला का शव घर के अंदर चारपाई पर पड़ा मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह से स्पष्ट हो सकेगा।

ये भी पढ़ें- कानपुर पहुंचे उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय, बोले- अरविंद केजरीवाल देश की राजनीति के बड़े नाटककार, राहुल गांधी पर ये बोले