Kanpur News: रिंद नदी में उतराता मिला नाैकर का शव...चार दिन से था लापता, मालिक के घर के सभी लोग फरार

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur News: रिंद नदी में उतराता मिला नाैकर का शव...चार दिन से था लापता, मालिक के घर के सभी लोग फरार

कानपुर, अमृत विचार। साढ़ थानाक्षेत्र के अंतर्गत सरसी गांव के बाहर रिंद नदी में नौकर का चार दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने नदी में बबूल के पेड़ में शव फंसा देखकर ग्राम प्रधान को सूचना दी। 

ग्राम प्रधान ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नौकर का शव मिलने के बाद नौकर के मालिक के घर के सभी सदस्य फरार हो गए।

साढ़ थानाक्षेत्र के अंतर्गत सरसी गांव के बाहर रिंद नदी में मंदबुद्धि का मृतक नौकर लल्लू गांव के ही नवाब सिंह यादव उर्फ भोला के घर नौकरी करता था। ग्रामीणों की माने तो नौकर लालू का भोला के घर वालों से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। 

नवाब सिंह यादव पुत्र छत्रपाल उर्फ भोला निवासी सरसी के घर छह महीने पहले मृतक लालू (25) जो घर में नौकर के रूप में रहता था। चार दिन पूर्व नवाब सिंह यादव के परिजनों के द्वारा नौकर से विवाद हुआ था। जिसके बाद नौकर को साथ लेकर चारा काटने को लेकर खेतों में ले गए थे। 

इसके बाद ग्रामीणों ने नौकर को उनके घर नहीं देखा शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने खेतों में काम करते समय नदी की तरफ देखा तो एक बाबुल के पेड़ पर नदी में फंसा हुआ था। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान को दी ग्राम प्रधान ने पुलिस को सूचना दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर फोरेंसिक टीम से बुलाकर जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच की जा रही है। शव मिलने के बाद नवाब सिंह के घर के सभी सदस्य घर में ताला लगाकर फरार है। जिससे नवाब सिंह का परिवार संदिग्ध है। फिलहाल जांच की जा रही है।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें