रायबरेली: तुम परेशान न हो, मैं डीएम-एसपी को मैनेज कर लूंगा... निजी नर्सिंग होम के संचालक का आडियो वायरल, मचा हड़कंप

रायबरेली: तुम परेशान न हो, मैं डीएम-एसपी को मैनेज कर लूंगा... निजी नर्सिंग होम के संचालक का आडियो वायरल, मचा हड़कंप

रायबरेली। सोशल मीडिया में एक निजी नर्सिंग होम के संचालक का ऑडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ऑडियो में डीएम-एसपी के मैनेज करने की बात हो रही है। ऐसे में प्रतीत हो रहा निजी नर्सिंग होम का संचालक अवैध नर्सिंग होमों का सरदार बनकर उन्हें संरक्षण दे रहा है। हालाकि इस वायरल ऑडियो की पुष्टि अमृत विचार नहीं करता है।

जानकारी के मुताबिक जेल रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम की पूर्व में शिकायत हुई थी। शिकायत के बाद उसे प्रशासन द्वारा सील कर दिया गया था। प्रशासन के बिना अनुमति के ताला को तोड़कर हॉस्पिटल फिर से संचालित कर दिया गया उसके कई महीनो बाद उसे लाइसेंस प्राप्त हुआ था। फिर फिर उसका नाम राधा कृष्ण नर्सिंग होम से बदलकर किसी अन्य हॉस्पिटल के नाम से रखा गया है। उसी के संचालक का एक ऑडियो सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

ऑडियो में संचालक के द्वारा लालगंज स्थित एक निजी नर्सिंग होम में ऑपरेशन के दौरान मौत के मामले में जेल गए युवक को छुड़वाने की बात कही जा रही है। ऑडियो में डीएम-एसपी को मैनेज करके मामले को रफा दफा करने का ठेका लिया जा रहा है। 

सबसे अहम बात जेल गए बेटे के पिता उस ऑडियो में रो-रोकर अपनी व्यथा बता रहा है तो उसमें संचालक जेब गर्म करके उसके आवास आने की बात कह रहा है। जब इस संबंध में संचालक से बात करने की कोशिश की गई तो उनका फ़ोन नहीं उठा वो बयान देने से कतरा रहा है। इससे स्पष्ट है कि दाल में कुछ काला है। इस संबंध सीएमओ वीरेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने ऑडियो के संज्ञान में नहीं होने की बात कही। कहा कि यदि शिकायत मिलती है तो जांच कराकर उचित कदम उठाया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-यह कोई राजनीतिक मंच नहीं है... सुप्रीम कोर्ट से ममता बनर्जी को मिली बड़ी राहत, इस्तीफा मांगने संबंधी याचिका की खारिज