बहराइच: नानपारा-मैलानी प्रखंड पर 20 सितंबर तक बंद रहेगा ट्रेनों का संचालन, रेल यात्रियों में मायूसी

भीरा खीरी और पलिया के मध्य पानी के चलते रेलवे ने लिया फैसला

बहराइच: नानपारा-मैलानी प्रखंड पर 20 सितंबर तक बंद रहेगा ट्रेनों का संचालन, रेल यात्रियों में मायूसी

बहराइच, अमृत विचार। जिले के नानपारा जंक्शन से मैलानी जाने वाली ट्रेनों का निरस्तीकरण 20 सितंबर तक बढ़ा दिया गया है। इससे इस प्रखंड के रेल यात्रियों निजी और अन्य वाहनों से ही आवागमन करना होगा। रेलवे के इस फैसले से यात्रियों में मायूसी है। पूर्वोत्तर रेलवे के ननापरा जंक्शन से लखीमपुर खीरी जिले के मैलानी तक पैसेंजर ट्रेनों का संचालन होता है।

लेकिन जुलाई माह के अंत में आई बाढ़ से भीरा खीरी और पलिया कला के मध्य रेल पटरियां उजड़ गई थी। जिसके चलते ट्रेनों का संचालन बंद था। रेल पटरियों को सही किया गया। 10 सितंबर के बाद ट्रेन संचालन के लिए कार्य हो रहा था। लेकिन एक बार पुनः शुरू हुई बारिश ट्रेन संचालन में खलनायक साबित हुई है।

पूर्वोत्तर रेलवे के जन संपर्क अधिकारी महेश कुमार गुप्ता ने बताया कि लखनऊ मंडल के भीराखेरी-पलियाकलां स्टेशनों के मध्य वर्षा के पानी के जल जमाव के कारण रेल यातायात बाधित होने के कारण 10 सितम्बर तक निरस्त 05356 मैलानी-नानपारा अनारक्षित विशेष गाड़ी, 05362 मैलानी-नानपारा अनारक्षित विशेष गाड़ी, 05361 नानपारा-मैलानी अनारक्षित विशेष गाड़ी तथा 05355 नानपारा-मैलानी अनारक्षित विशेष गाड़ियों का निरस्तीकरण 20 सितम्बर तक बढ़ा दिया गया है। ऐसे में बारिश रुकने और रेल पटरी सही होने पर ही ट्रेनों का संचालन शुरू होगा। ऐसे में इस प्रखंड के यात्रियों को अब प्राइवेट वाहनों का ही सहारा रहेगा।

यह भी पढ़ें:-सोनू हत्याकांड: निर्मम हत्या कर धड़ से अलग कर से दो किमी दूर फेंका था सिर, प्रेमिका व उसके भाई समेत तीन ने दिया था सनसनीखेज वारदात को अंजाम

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे