बिजली चोरी की शिकायत पर जांच करने गई लेसा टीम पर लगा छेड़खानी का आरोप

दोनों पक्षों ने मलिहाबाद कोतवाली में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग

बिजली चोरी की शिकायत पर जांच करने गई लेसा टीम पर लगा छेड़खानी का आरोप

मलिहाबाद, अमृत विचार। मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चौधराना मोहल्ला में गुरुवार अल-सुबह बिजली चोरी की शिकायत पर जांच करने गई लेसा टीम पर एक महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए विद्युतकर्मियों से मारपीट की। हंगामा बढ़ने पर दोनो पक्षों ने मलिहाबाद कोतवाली में लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की। फिलहाल, पुलिस ने विद्युत उपकेंद्र में कार्यरत अवर अभियंता (जेई) लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की है।

मलिहाबाद प्रभारी निरीक्षक सुरेश सिंह ने बताया कि विद्युत उपकेंद्र के अवर अभियंता त्रिभुवन सिंह ने महिला उपभोक्ता और उनके परिवारिक सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जेई ने बताया कि बिजली चोरी की शिकायत गुरुवार सुबह लेसा टीम चौधराना मोहल्ले में जांच करने गई थी, इस बीच महिला उपभोक्ता ने लेसा कर्मी से मारपीट कर सरकारी काम में बाधा उत्पन्न की। वहीं, महिला उपभोक्ता का आरोप है कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे पांच युवक सीढ़ी लगाकर उसके घर में घुस आए।

इस बीच महिला की बहू अपने कमरे में गहरी नींद में सो रही थी। तभी दो शख्स बहू के कमरे में दाखिल हो गए। आरोप है कि युवकों ने बहू से अश्लील हरकत कर दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर युवक बहू के गले से सोने की चेन व अंगूठी छीनकर वहां से भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामला बिजली चोरी से जुड़ा है। बिजली विभाग की तरफ से पुलिस ने महिला उपभोक्ता और उसके परिवारिक सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव: कांग्रेस ने पांच उम्मीदवारों के नामों की चौथी सूची जारी की, तिगांव से रोहित नागर को दिया टिकट

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया