रामपुर : सोनू के पिता बोले- प्रेमिका ने बुलाकर कराई उनके बेटे की हत्या...पुलिस सिर की तलाश में जुटी

रामपुर : सोनू के पिता बोले- प्रेमिका ने बुलाकर कराई उनके बेटे की हत्या...पुलिस सिर की तलाश में जुटी

रामपुर, अमृत विचार। बिलारी थाना क्षेत्र के गांव राजा का सहसपुर निवासी सोनू सैफनी के एक गांव की युवती से फोन पर बात करता था। उसके पिता ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसे बुलाया होगा और वह रामगंगा नदी के पार स्थित गांव जटपुरा में शादी में जाने की बात कहकर सोमवार शाम घर से बाइक से निकला था। परिजनों को बुधवार सुबह उसके शव की पहचान के लिए बुलाया गया। पिता ने उसकी पहचान की। सोनी के हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए एसपी ने टीम गठित की है।

बत्या गया कि सोनू के परिजनों के संदेह पर पुलिस ने प्रेमिका के परिजनों को उठा लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस उसकी हत्या को सुलझाने में जुट गई है। उसका सिर को पुलिस तलाश रही है। मृतक के पिता साबिर अली ने बताया कि उनका बेटा टेलर मास्टर था और फल भी बेचा करता था। सैफनी में उसकी ननिहाल है। वह ननिहाल आया जाया करता था। इस बीच उसका एक युवती से प्रेम प्रसंग हो गया। वह फोन पर उससे बात करता था। आरोप है कि उसी युवती के पिता व भाई ने मिलकर उसे फोन करके बुलाया है और उसकी गर्दन काटकर हत्या की। इसके बाद आरोपियों ने उसका शव कोमल सिंह के खेत में डाल दिया। 

बताया कि सोनू सोमवार शाम अपनी बाइक से सैफनी थाना क्षेत्र के जटपुरा गांव में एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए राजा के सहसपुर स्थित अपने घर से निकला था, लेकिन वह घर वापस नहीं आया तो पिता ने उससे बात करने की बार-बार कोशिश की, लेकिन उसका फोन नहीं लगा। रिश्तेदारों में पूछताछ की गई, लेकिन सब ने मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने बिलारी पुलिस को सूचना दी और गुमशुदगी दर्ज कराई। बुधवार सुबह उसका शव मिला, लेकिन उसकी गर्दन नहीं मिली। सोनू की बाइक और मोबाइल भी गायब है। थाना प्रभारी महेंद्रपाल सिंह ने बताया कि सोनू की हत्या तेज धार हथियार से की गई है। हत्यारोपियों व हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। हर पहलू पर पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा। बिलारी थाने में गुमशुदगी दर्ज है। इसलिए मुकदमा भी वही पंजीकृत किया जाएगा, यहां से सभी प्रक्रियाएं पूरी की जा रही हैं।

शव के पास से मिला सोनू का बनियान और रस्सी
फॉरेंसिक टीम की जांच के दौरान मृतक के नग्न शव के पास खून से लथपथ सोनू का बनियान और कुछ दूर एक प्लास्टिक की रस्सी पड़ी मिली है। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष एकत्रित कर अपने कब्जे में कर लिए हैं।  

सात साल पहले भी शहजादनगर क्षेत्र में मिला था सिर कटा शव
सात पहले शहजादनगर थाना क्षेत्र में उपलों के बिटोरे में सिर कटा शव मिला था। पुलिस शिनाख्त नहीं करा सकी थी। सैफनी में सिर कटा शव मिलने के बाद यादें ताजा हो गईं हैं। हालांकि पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली है, लेकिन उसका सिर नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें : रामपुर: बिलारी के युवक का सिर कटा शव सैफनी में मिलने से फैली सनसनी...

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे