Kannauj News: जिले की सरायमीरा आर्यावर्त बैंक मॉडल घोषित...पांच और भी शाखाएं होगी एसी व अन्य सुविधाओं से लैस

इंफ्रास्ट्रक्चर में अन्य बैंकों की शाखाओं को टक्कर देंगी

Kannauj News: जिले की सरायमीरा आर्यावर्त बैंक मॉडल घोषित...पांच और भी शाखाएं होगी एसी व अन्य सुविधाओं से लैस

कन्नौज, अमृत विचार। शहर के सरायमीरा स्थित आर्यावर्त बैंक शाखा जिले में मॉडल घोषित हो गई है। पांच अन्य शाखाएं भी इसी तरह बनाई जाएंगी। इसकी तैयारियां चल रहीं है। अन्य बैंकों की तरह यहां भी एसी में ग्राहकों के बैठने के बेहतर इंतजाम होंगे। इंफ्रास्ट्रक्चर भी सुसज्जित होगा। यह बात महाप्रबंधक अरविंद सिंह ने कही है। 

दरअसल, तिर्वा क्रॉसिंग सरायमीरा के रेलवे रोड किनारे की आर्यावर्त बैंक शाखा मंगलवार से बालाजी नगर तिर्वा रोड पर शिफ्ट भी हो गई। इसका लोकार्पण करने आए महाप्रबंधक ने कहा कि इंफ्रास्ट्रक्चर के मामले में अब राष्ट्रीयकृत बैंक शाखाओं से आर्यावर्त बैंक भी टक्कर ले सकेंगी। 

उन्होंने कहा कि 14 सितंबर को राष्ट्रीय लोक अदालत है। जिन के खाते एनपीए हो चुके हैं उनको समझौता से खत्म किया जा सकता है। इसमें काफी छूट भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि अगर लोन समय से जमा हो जाए तो बांटने में भी दिक्कत नहीं होती है। 

पहले क्षेत्रीय प्रबंधक रवि कुमार दरबारी ने बताया कि जिले में आर्यावर्त बैंक की 45 शाखाएं हैं। 2.37 लाख बचत खाला खुले हैं। एक लाख रुपये तक के लोन में सुलह योजना चल रही है। इस मौके पर दीपक सेन, मनोज अग्रवाल, तिर्वागंज शाखा प्रबंधक ऋषिकांत श्रीवास्तव, सचिन कुमार, यशस्वी गुप्ता, बगीसा त्रिपाठी, रघुराज सिंह बघेल व सतेंद्र सिंह बघेल मौजूद रहे।

यह शाखाएं भी बनेंगी मॉडल

आर्यावर्त बैंक की छिबरामऊ, गुरसहायगंज, तिर्वागंज, कन्नौज सिटी व सौरिख की अलीपुर शाखा को भी मॉडल बनाया जाएगा। इसकी तैयारियां जोरों से चल रहीं हैं। यह शाखाएं पुरानी हैं और यहां ग्राहकों की संख्या भी अधिक है। 

ये भी पढ़ें- Kannauj: दिसंबर तक मोबाइल बैंकिंग एप लांच करेगा आर्यावर्त बैंक...कुछ दिन आएंगी दिक्कतें, महाप्रबंधक ने ग्राहकों से मांगा सहयोग

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया