Kannauj: वार्डन से लिपटकर खूब रोईं छात्राएं...सभी हुए भावुक, यहां देखें VIDEO

Kannauj: वार्डन से लिपटकर खूब रोईं छात्राएं...सभी हुए भावुक, यहां देखें VIDEO

कन्नौज, अमृत विचार। कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय मित्रसेनपुर की वार्डन रश्मि मिश्रा व शिक्षक प्रदीप औदिच्य को हटाए जाने के नोटिस से छात्राएं परेशान हैं। शनिवार को विद्यालय में वार्डन से लिपटकर छात्राएं खूब रोईं। 

दरअसल, बेसिक शिक्षा विभाग के 2020 के शासनादेश का हवाला देते हुए बीएसए संदीप कुमार ने दो वार्डन, दो पूर्ण कालिक और पांच अंशकालिक शिक्षकों की सेवा समाप्त करने का नोटिस जारी कर रखा है। इसमें चार कस्तूरबा गांधी विद्यालयों के नौ शिक्षक शामिल हैं। 

नोटिस के मुताबिक मित्रसेनपुर की वार्डन 16 सितंबर तक ही नौकरी कर सकेंगी। सोमवार को नौकरी का अंतिम दिन है। कई सालों से सेवाएं दे रहीं वार्डन से छात्राएं घुलमिल गईं हैं। इनके परिवार की भी कई छात्राएं पहले यहीं पढ़ती रहीं हैं। अभिभावक भी कई शिक्षकों को अच्छा बताते हैं। 

इसको लेकर छात्राएं व अभिभावक अधिकारियों से वार्डन व अंश कालिक शिक्षक को स्कूल से न हटाने की मांग कर चुके हैं। वार्डन का कहना है कि विद्यालय में कई महीनों से रसोइया नहीं हैं। वह अन्य स्टॉफ के साथ करीब 100 छात्राओं के लिए भोजन पकाती हैं। इससे छात्राओं का स्नेह और बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: बाघ को पकड़ने के काम में आई तेजी, नाइट विजन कैमरों से प्रभावित क्षेत्रों में होगी निगरानी

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे