बदायूं: बाइक की डिग्गी में 4.95 लाख रुपये का रखा थैला चोरी, जांच में जुटी पुलिस

चेक लेकर बैंक से रुपये निकालकर आया था युवक, थैले में रखे थे रुपये

बदायूं: बाइक की डिग्गी में 4.95 लाख रुपये का रखा थैला चोरी, जांच में जुटी पुलिस
दुकान के बाहर बाइक की डिग्गी से रुपये चोरी होने के बाद लगी लोगों की भीड़।

उघैती, अमृत विचार। थाना उघैती क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बंद नहीं हो रहे हैं। खुलासा के नाम पर पुलिस खाली हाथ है। मंगलवार को लगने वाली साप्ताहिक बाजार से कई बाइकें चोरी हो चुकी हैं लेकिन किसी भी घटना का खुलासा नहीं हो सका। चोरों ने अब दिन दहाड़े एक दुकान के बाहर खड़ी बाइक की डिग्गी से 4.95 लाख रुपये रखा थैला चोरी कर लिया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

गांव उघैती गर्वी निवासी मुनेंद्र पाल सिंह उर्फ बाबू सिंह गांव की प्रधान के पति हैं। उन्होंने बताया कि उनका भतीजा युगवीर सिंह पुत्र प्रेमपाल सिंह मंगलवार सुबह लगभग साढ़े 10 बजे चेक से रुपये लेने के लिए बैंक गए थे। बैंक से 4 लाख 95 हजार रुपये निकालने के बाद वह वापस उघैती आया था। रुपये थैले में रखे थे। थैला बाइक की डिग्गी में रख लिया था। युगवीर सिंह ने मिठाई की दुकान के सामने अपनी बाइक खड़ी की थी। 

पानी पीने के लिए दुकान में चले गए थे। कुछ के बाद वापस लौटे तो बाइक की डिग्गी में रुपये रखा थैला नहीं था। वह चिल्लाने लगे। लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। चोरों की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की लेकिन उसमें चोर नजर नहीं आए। मुनेंद्र पाल सिंह ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। थानाध्यक्ष राजेश कौशिक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- बदायूं:आंखों में मिर्च पाउडर डालकर करते थे लूट, गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार, पांच फरार