Accident In Unnao: दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में एक युवक की मौत, दो गंभीर, अस्पताल में भर्ती

Accident In Unnao: दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में एक युवक की मौत, दो गंभीर, अस्पताल में भर्ती

उन्नाव, अमृत विचार। पुरवा कोतवाली क्षेत्र में पुरवा-अचलगंज मुख्य मार्ग पर मंगलवार सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने ज़ोरदार भिड़ंत हो गई। घटना में एक ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरे ट्रक में सवार चालक-परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

दुर्घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतक की शिनाख्त करने के बाद परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

बता दें थाना अचलगंज क्षेत्र के ग्राम कच्छवाहन पुरवा मजरा आटा निवासी प्रदीप सिंह पुत्र धर्मेंद्र बहादुर सिंह उन्नाव शहर की एक कंपनी से ट्रक में माल लादकर सोहरामऊ की तरफ जा रहा था। तभी पुरवा-अचलगंज मार्ग के गोकलपुर गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गई। 

दुर्घटना में ट्रक के आपस में टकराने से ट्रक चालक प्रदीप की मौके पर मौत हो गई । वहीं दूसरे ट्रक में सवार बाराबंकी जनपद के हैदरगढ़ निवासी चालक धनीराम पुत्र गुरु प्रसाद, परिचालक सुमित पुत्र राजकुमार निवासी पूरेदरियाव सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। 

पुलिस ने गंभीर घायल ट्रक चालक धनीराम व सुमित को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं मृतक प्रदीप के परिजनों को घटना की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि धनीराम ट्रक लेकर कानपुर की तरफ जा रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोतवाल राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि दुर्घटना में एक चालक की मौत हुई है। तहरीर मिलने के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी। घटना का बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- Case Study: यूपी में आत्महत्या की घटनाओं में यह शहर अव्वल...डॉक्टरों ने इन वजहों को सुसाइड के लिए बताया जिम्मेदार