अयोध्या: दुष्कर्म पीड़िता के घर पहुंचे मंत्री शाही, कहा- आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई

धमकी देने वाले लोगों को चिह्नित कर किया जाएगा दंडित, दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को दिलाया भरोसा

अयोध्या: दुष्कर्म पीड़िता के घर पहुंचे मंत्री शाही, कहा- आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई

मिल्कीपुर/अयोध्या, अमृत विचार। खंडासा थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे जिले के प्रभारी एवं कृषि मंत्री डॉ. सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति के आधार पर दुष्कर्म जैसे अपराधों से निपटने के लिए कृत संकल्पित है। उन्होंने कहा कि शासन इस तरह की घटनाओं में शामिल लोगों को कठोर सजा दिलाए जाने की मंशा से कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि दलित किशोरी से दुष्कर्म की घटना के मुख्य आरोपी को हाफ एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, जबकि दूसरा आरोपी जो फरार बताया जा रहा है, उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि घटना में पीड़िता के परिवार को बम से उड़ने की धमकी देने वाले लोगों को चिह्नित करने का काम पुलिस ने शुरू कर दिया है। जल्द ही उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पीडिता के परिवार से संबंधित जो भी मांगे हैं, उन्हें वह शासन तक पहुंचा देंगे और सरकार से मिलने वाली विधि सम्मत सभी व्यवस्थाएं पीड़ित परिवार को उपलब्ध कराई जायेंगी। पीड़ित परिवार की तरफ से जमीन का आवासीय पट्टा, बिजली, पानी, सड़क तथा खेती योग्य जमीन के पटटे की मांग से संबंधित ज्ञापन प्रभारी मंत्री को सौंपा गया।

भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार पांडे खुन्नू, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश पांडे बादल, जिला महामंत्री राधेश्याम त्यागी, पूर्व विधायक गोरखनाथ बाबा, विनय रावत, हरकेश बहादुर शुक्ला समेत बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इसके पहले भाजपा  विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, पूर्व विधायक रामू प्रियदर्शी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें हर प्रकार की सहायता का भरोसा दिया। उन्होंने मुख्य विकास अधिकारी व बिजली विभाग के अभियंता से बात कर पीड़ित परिवार के घर तक जाने वाली सड़क और बिजली की व्यवस्था  जल्द पूरी करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की छठी सूची की जारी, देखें लिस्ट

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया