शाहजहांपुर: थाने से चंद कदम की दूरी पर दुकान से लाखों की चोरी, दीवार काटकर दुकान के अंदर घुसे चोर

सात लाख का कपड़ा और 12 हजार की ले गए नगदी

शाहजहांपुर: थाने से चंद कदम की दूरी पर दुकान से लाखों की चोरी, दीवार काटकर दुकान के अंदर घुसे चोर

बंडा, अमृत विचार। कस्बे के मुख्य चौराहे पर चोरों ने कपड़े की दुकान की दीवार काटकर करीब सात लाख रुपये कीमत का कपड़ा और 12 हजार रुपये की नगद चोरी कर ली। घटना की जानकारी सुबह दुकान खोलने के दौरान हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जानकारी ली। दुकान स्वामी ने पुलिस से चोरी का खुलासा करने की मांग की है, जिस पर पुलिस ने जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।

कस्बे के मोहल्ला रामनगर निवासी मोहम्मद तोइयव ने पुलिस को बताया कि उसकी कस्बा बंडा के मुख्य चौराहे से करीब 30 मीटर की दूरी पर खुटार मार्ग पर स्थित शुक्ला मार्केट में बुन्दा क्लॉथ हाउस के नाम से थोक की दुकान है। बृहस्पतिवार की रात आठ बजे रोजाना की तरह वह दुकान बंद करके घर चला गया। रात में किसी समय चोरों ने दुकान की साइड की दीवार काट दी और दुकान में घुस गए। चोरों ने दुकान में रखा कीमती कपड़ा, जिसकी कीमत लगभग सात लाख रुपये है, वह चोरी कर लियास और गुल्लक में रखे 12 हजार रुपये भी चोरी कर लिए। शुक्रवार सुबह जब वह अपनी दुकान खोलने गया, तो दुकान की दीवार कटी हुई थी और दुकान में रखे कीमती कपड़े गायब थे। चोरी की जानकारी लगते ही मौके पर तमाम व्यापारी इकट्ठा हो गए और घटना को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करने लगे। पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को दुकान में हुई चोरी की सूचना दी। कुछ देर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी करते हुए जांच पड़ताल की। पुलिस ने चोरों की सुरागरसी कर घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया। व्यापारी का आरोप है कि पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। व्यापारियों ने बताया कि क्षेत्र में चोरों का गिरोह काफी समय से सक्रिय है और कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं, फिर भी पुलिस चोरी रोकने में नाकाम साबित हो रही है।  

पुलिस को नहीं लगी भनक
कस्बा बंडा के मुख्य चौराहे पर 24 घंटे पुलिस की ड्यूटी रहती है। साथ ही रोड पर गश्त भी होती है। इसके बाद भी  मुख्य चौराहे पर चोर दीवार काट कर चोरी को अंजाम देते रहे। पुलिस को भनक तक नहीं लग सकी। इससे व्यापारियों में असुरक्षा का भाव बना हुआ है। 

कपड़ा व्यापारी की दुकान से चोरी की जानकरी मिली है, चोरों की सुरागरसी कर जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। -पंकज पंत, सीओ पुवायां

ताजा समाचार

लखनऊ: युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर शादी से किया मना, पुलिस के सामने किया यह वादा फिर मुकरा
Sultanpur: सराफा डकैती कांड का एक और बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
UP: माध्यमिक स्कूलों में 25 हजार अध्यापकों के पद खाली, पढ़ाई हो रही प्रभावित, शिक्षक संघ ने की यह मांग
बाराबंकी: बीमार भाई के लिए पानी में फूंक डलवाने गई थी नाबालिग, मौलाना ने पकड़कर की नापाक हरकतें, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
Delhi CM Oath: 21 सितंबर को आतिशी लेंगी दिल्ली के CM पद की शपथ, सामने होंगी ये बड़ी चुनौतियां
मुरादाबाद: मंडलायुक्त की अपील- सिर्फ दिखावे के लिए न मिल आएं, बुके, गुलदस्ता, मिठाई लाने की जगह जरूरतमंदों की करें मदद