रामपुर: दर्दनाक हादसा...अनियंत्रित कैंटर ने 4 साल की बच्ची को रौंदा, मौत

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा

रामपुर: दर्दनाक हादसा...अनियंत्रित कैंटर ने 4 साल की बच्ची को रौंदा, मौत

रामपुर/सैदनगर, अमृत विचार। अजीमनगर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित कैंटर ने 4 साल की बच्ची को रौंद डाला। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक और उसके वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए  जिला अस्पताल भेज दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना अजीमनगर थाना क्षेत्र के दिलपुरा गांव के पास की है। गांव निवासी मुकेश की पत्नी तड़के 4 बजे अपनी 4 वर्षीय बच्ची सृष्टि के साथ हैंडपंप  से पानी भरने जा रही थी। बताते हैं कि अजीम नगर की ओर जा रहे अनियंत्रित कैंटर ने बच्ची को  रौंद दिया। जिसके चलते बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने वाहन छोड़कर भाग रहे चालक को पकड़ लिया। मासूम की मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिजनों के अलावा तमाम ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वाहन चालक एवं कैंटर को अपने कब्जे में लेकर थाने भिजवा दिया। परिजनों एवं ग्रामीणों को शांत करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। थाना अध्यक्ष अजीमनगर अजय पाल सिंह ने बताया कि बच्ची के शव को  पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। 

तीन बहनों में बड़ी थी सृष्टि
सृष्टि की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सृष्टि का पिता मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पाल रहा था। तड़के हुए हादसे में मुकेश की बेटी की मौत हो गई। जिसके बाद से दंपती का रो-रोकर बुरा हाल है। देर शाम तक आस पास  के लोगों का उसके घर पर तांता लगा रहा।