Kamlesh Fighter: गेस्ट चलाने के लिए कारोबारी से मांगी रंगदारी, पत्रकार कमलेश फाइटर समेत 5 अज्ञात पर रिपोर्ट

पीड़ित का आरोप कई बार की शिकायत लेकिन नहीं हुई सुनवाई

Kamlesh Fighter: गेस्ट चलाने के लिए कारोबारी से मांगी रंगदारी, पत्रकार कमलेश फाइटर समेत 5 अज्ञात पर रिपोर्ट

कानपुर, अमृत विचार। नजीराबाद थानाक्षेत्र में गेस्ट हाउस चलाने के लिए एक पत्रकार ने अपने साथियों के साथ कारोबारी से रंगदारी मांगी। आरोप है, कि रंगदारी हर महीने देने के लिए दबाव बनाने लगा। उन्होंने विरोध किया तो उनकी कनपटी पर पिस्टल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

लाजपत नगर निवासी आगम बग्गा ने पुलिस को बताया कि वह सरोजनी नगर में स्थित व्यापारिक प्रतिष्ठान गोल्डन पैलेस गेस्ट हाउस का संचालन करते हैं। पीड़ित कारोबारी का आरोप है, कि पत्रकार कमलेश फाइटर ने गेस्ट हाउस संचालन करने के लिए रंगदारी की मांग की। रंगदारी न देने पर गेस्ट को संचालित न करने देने तथा केडीए के अधिकारियों के सहयोग से गेस्ट हाउस को गिरवा देने की धमकी दी। 

आरोप है, कि यह भी धमकी दी कि पुलिस मेरे साथ है, तुम्हारी कहीं सुनवाई नहीं होगी। कारोबारी का आरोप है, कि इस घटना की शिकायत नजीराबाद थाने में की लेकिन कमलेश फाइटर के प्रभाव के कारण पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की गई। कारोबारी का आरोप है, कि कमलेश फाइटर ने उनके व्यापारिक प्रतिष्ठान को बदनाम करने के लिए झूठी और फर्जी खबरें प्रकाशित की। 

इसके बाद 29 मई 2022 को तकरीबन करीब 12 बजे कमलेश फाइटर अपने 4-5 साथियों के साथ जबरदस्ती उनके गेस्ट हाउस में घुस आया और उनकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी और कहा कि 1 लाख रुपये की वसूली दो। आरोप है, कि नहीं दोगे तो जान से मार देंगे। कारोबारी का आरोप है, कि अपनी हत्या के डर के कारण काउंटर में रखे1 लाख रुपये कमलेश फाइटर को दे दिए और कमलेश फाइटर ने धमकी दी कि हर महीने 1 लाख रुपये रंगदारी देते रहोगे तभी गेस्ट हाउस चला पाओगे। 

इस घटना को आसपास तथा गेस्ट हाउस में मौजूद लोगों ने देखा। पीड़ित कारोबारी का आरोप है, कि नजीराबाद में घटना की शिकायत की लेकिन कमलेश फाइटर के प्रभाव में रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई। 

इस संबंध में नजीराबाद थाना प्रभारी अमान सिंह ने बताया कि लाजपत नगर निवासी पीड़ित आगम बग्गा की तहरीर पर पत्रकार कमलेश फाइटर समेत 4-5 अज्ञात साथी नाम पता अज्ञात के खिलाफ रंगदारी, बलवा, धमकी, बिना अनुमति के घर में घुसकर मारपीट करने की धारा में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

10 लाख की मांगी रंगदारी हत्या के लिए निकाली पिस्टल 

कारोबारी का आरोप है, कि नजीराबाद थाने में एक फर्जी व झूठी घटना बनाकर थाना में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पीड़ित का आरोप है, कि जान से मारने की धमकी देकर लगातार वसूली करता रहा। उन्होंने कई बार थाने में प्रार्थना पत्र दिया लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई। 

पिछले वर्ष अक्टूबर में उनसे वसूली में 10 लाख रुपये मांगे गये न देने पर जान से मार देने की धमकी दी गई। कारोबारी का आरोप है, कि इतनी बड़ी रकम दे पाने में असमर्थता जताई तो कमलेश फाइटर ने गोली मारकर हत्या करने के लिए पिस्टल निकाल ली। इस पर उन्होंने शोर मचाया तो काफी लोगों के आ जाने पर भाग निकला।

ये भी पढ़ें- Kamlesh Fighter: तुमने मुझे पिस्टल नहीं दी...अब देखना मैं तुम्हारे साथ क्या करता हूॅं, व्यापारी को पीटा, कमलेश फाइटर समेत तीन पर रिपोर्ट

ताजा समाचार

Jaunpur News: वारावफ़ात के जूलूस में फिलिस्तीन जिन्दाबाद के नारे लगाने वाले पांच गिरफ्तार
Jammu-Kashmir Elections: शाह और जेपी नड्डा ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से की मतदान की अपील, जानें क्या कुछ कहा...
जम्मू-कश्मीर के लोग अपने अधिकारों की रक्षा और पूर्ण राज्य के नए युग की शुरुआत को उत्सुक: खड़गे ने मतदाताओं से की मतदान की अपील
Jammu-Kashmir Election: पहले फेज का मतदान जारी, PM मोदी ने मतदाताओं से की बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील
बाराबंकी: दर्जा श्रमिक, काम संभाल रहे यूनिट इंचार्ज का, दबी जुबान में दर्द बयां करते हैं श्रमिक
बाराबंकी: मुख्य न्यायाधीश जस्टिस अरुण भंसाली ने 12 आवासीय परिसरों का किया उद्घाटन