सीए श्वेताभ हत्याकांड: पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित सरगना विकास को भेजा जेल

एक माह पहले मझोला पुलिस ने चार आरोपियों पर लगाया था गैंगस्टर एक्ट

सीए श्वेताभ हत्याकांड: पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित सरगना विकास को भेजा जेल

मुरादाबाद, अमृत विचार। बहुचर्चित सीए श्वेताभ तिवारी हत्याकांड के सरगना विकास को पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वारदात में शामिल अन्य तीन आरोपी अलग-अलग जेलों में बंद हैं। मामले में मूंढापांडे के पूर्व ब्लॉक प्रमुख ललित कौशिक समेत चार के खिलाफ 31 जुलाई को गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपियों ने सीए श्वेताभ तिवारी की गोलीमार कर हत्या कर दी थी।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार साईं गार्डन कालोनी निवासी सीए श्वेताभ तिवारी दिल्ली रोड मझोला स्थित बंसल कॉम्पलेक्स में अपना ऑफिस चलाते थे। 15 फरवरी 2023 को रात करीब नौ बजे वह ऑफिस से घर के लिए निकले थे तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी थी।

31 मार्च को मझोला पुलिस ने पाकबड़ा के गांव गिदौड़ा निवासी शूटर केशव सरन शर्मा और कोतवाली के रेती स्ट्रीट निवासी सरगना विकास शर्मा उर्फ गुग्गू को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया था। उस समय तत्कालीन एसएसपी हेमराज मीना ने खुलासा करते हुए बताया था कि सीए श्वेताभ तिवारी की संपत्ति पर विकास शर्मा उर्फ गुग्गू और ललित कौशिक की नजर थी। बाद में मूढापांडे के पूर्व ब्लॉक प्रमुख ललित कौशिक के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची।

जहां पर केशव सरन ने गोली मारकर हत्या की और फिर सिविल लाइंस के मोहल्ला दर्जियान हरथला सोनकपुर में रहने वाले भोजपुर के गांव हुंमायूपुर निवासी उसके सहयोगी खुशवंत उर्फ भीम उसे बाइक पर बैठाकर वहां से भाग निकला था। इसके बाद मझोला के तत्कालीन थाना प्रभारी केके वर्मा की ओर से आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई के लिए फाइल डीएम के पास भेजी गई थी।

गैंगचार्ट अनुमोदित होने के बाद थाना प्रभारी ने 31 जुलाई 2024 को सरगना विकास शर्मा उर्फ गुग्गू, ललित कौशिक, शूटर केशव सरन शर्मा और सहयोगी खुशवंत उर्फ भीम के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई शुरू की थी। जिसकी विवेचना सिविल लाइंस थाना प्रभारी मनीष सक्सेना कर रहे हैं।

विकास शर्मा एक, केशव सरन शर्मा पर 8, ललित कौशिक पर 14 और खुशवंत उर्फ भीम पर 7 मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। सिविल लाइंस थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि मामले में सरगना विकास उर्फ गुग्गू वांछित चल रहा था। गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं तीन अन्य आरोपी पहले से ही अलग-अलग जेलों में बंद हैं।

मझोला थाने में 31 जुलाई को गैंगस्टर का एक केस दर्ज किया गया था। जिसकी विवेचना सिविल लाइंस थाना प्रभारी कर रहे हैं। इस मुकदमे में सरगना विकास शर्मा उर्फ गुग्गू वांछित था। गुरुवार को पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है..., सतपाल अंतिल, एसएसपी।

यह भी पढ़ें:-संभल: डीडीए के रिटायर्ड इंजीनियर की हत्या, दूसरी पत्नी पर आरोप, जानें पूरा मामला

 

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें