सॉरी मम्मी-पापा, मुझे पता है कि..., छात्र ने फंदा लगाकर दी जान, सुसाइड किया यह जिक्र

सीतापुर निवासी था छात्र, प्रतियोगी परीक्षा की कर रहा था तैयारी

सॉरी मम्मी-पापा, मुझे पता है कि..., छात्र ने फंदा लगाकर दी जान, सुसाइड किया यह जिक्र

लखनऊ, अमृत विचार। सॉरी मम्मी-सॉरी पापा...मुझे पता है कि गलत कर रहा हूं... मड़ियांव क्षेत्र में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट में यह लिखा है। कमरे से खून निकला देख मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है।

इसमें जिंदगी से हार कर आत्मघाती कदम उठाने की बात लिखी है। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। इंस्पेक्टर शिवानंद मिश्र के मुताबिक, मूलत: सीतापुर जिले के निजामपुर डिघवा निवासी रोहित (21) पुत्र चंद्रभाल मोहिबुल्लापुर निवासी आशादेवी पत्नी अयोध्या के मकान में किराये के कमरे में रहता था। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। 

भाई सुधीर ने बताया बुधवार सुबह करीब 7 बजे मकान मालकिन आशा देवी किसी काम से छत पर पहुंची। तो रोहित के कमरे के गेट के नीचे से खून बाहर निकला दिखा। इसके साथ ही दुर्गंध भी आ रही थी। अनहोनी की आशंका में उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो रोहित कमरे में पंखे से फंदे से लटका दिखा। 

आशा देवी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव कब्जे में लेकर परिजनों को जानकारी दी। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य इकत्रित किये। इंस्पेक्टर ने बताया मौके से सुसाइड नोट मिला है। इसमें नौकरी नहीं लगने से परेशान होकर जान देने की बात लिखी है।

 पिता चंद्रपाल का कहना है कि बेटे से 26 अगस्त को बात हुई थी। तब उसने ऐसा कुछ नहीं कहा था, जिससे लगता की वह परेशान है। इंस्पेक्टर ने बताया सुसाइड नोट जांच के लिये फोरेंसिक लैब भेजा गया है। शव दो से तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई जायेगी।

सुसाइड नोट में लिखा-जिंदगी से हार चुका हूं

पुलिस ने कमरे से जो सुसाइड नोट बरामद किया है, उसमें रोहित ने लिखा है कि मैं अपनी जिंदगी से हार गया हूं। कई जगह प्रयास करने के बाद भी नौकरी नहीं लग पाई। लंबे समय से तैयारी कर रहा हूं। पेपर भी नहीं निकल पाया। सॉरी मम्मी-सॉरी पापा मुझे पता है कि मैं गलत कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें:-हम बांट रहे हैं दाने, गाओ हमारे गाने..., UP सरकार की नई Social Media नीति पर भड़का विपक्ष, अखिलेश ने शायराना अंदाज में कसा तंज

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें