Hamirpur News: छह माह पहले किशोरी की संदिग्ध मौत...आज खोदी गई कब्र, डीएम के आदेश पर पैनल से होगा पोस्टमार्टम

डीएम के आदेश पर चिकित्सकों के पैनल से कराया जाएगा पोस्टमार्टम

Hamirpur News: छह माह पहले किशोरी की संदिग्ध मौत...आज खोदी गई कब्र, डीएम के आदेश पर पैनल से होगा पोस्टमार्टम

हमीरपुर, मौदहा, अमृत विचार। छह महीने पहले फंदा लगने से हुई किशोरी की संदिग्ध मौत मामले में खड़े हुए नए बखेड़े के बाद जिलाधिकारी के आदेश पर बुधवार को मृतका के शव को खुदवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस दौरान गांव के लोगों के बीच भारी पुलिस बल के साथ तहसीलदार मौजूद रहे।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रीवन निवासी सपना (11) पुत्री विश्राम की फांसी का फंदा लगने से बीते एक फरवरी को मौत हो गई थी। जिसका परिजनों ने अगले दिन अंतिम संस्कार कर दिया था और किशोरी की मौत की सूचना कोतवाली में भी नहीं दी थी। उसी मामले को लेकर कुछ दिनों के बाद मृतका की मां उर्मिला पत्नी विश्राम ने अपनी पुत्री की मौत को लेकर मृतका के चाचा सहित परिवार के अन्य लोगों पर बेटी की हत्या करने की आशंका जताते हुए शव को खुदवाकर पोस्टमार्टम कराने की मांग की। 

इसी मामले को लेकर कुछ माह पूर्व मृतका की मां उर्मिला ने मुख्यालय पर अनशन शुरू कर दिया था, जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी ने बीते 17 अगस्त को मृतका की कब्र खुदवाकर पैनल के माध्यम से वीडियोग्राफी में पोस्टमार्टम कराने का आदेश जारी किए थे और इस मामले में मौदहा क्षेत्राधिकारी और तहसीलदार को अधिकृत किया गया था। 

मामले में बुधवार को तहसीलदार मनोज कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी आशीष यादव और कोतवाली प्रभारी राम आसरे सरोज भारी संख्या में पुलिस बल के साथ रीवन गांव पहुंचे और शव को खेत से खुदवाने की कार्रवाई शुरू कराई। इस दौरान ग्रामीणों में खासी उत्सुकता के चलते भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur Weather Today: एक घंटे की बारिश ने खोली नगर निगम के दावाें की पोल...शहर जलमग्न, जलभराव और जाम से जूझे लोग

ताजा समाचार

अमेरिकी एयरलाइन बोइंग कंपनी के 30 हजार से अधिक कर्मचारी हड़ताल पर, जानिए क्यों?
हल्द्वानी: मां के अवैध संबंध के चलते गई धर्मेंद्र की जान, पड़ोसी ने मुर्गी मारने के बहाने बुलाया और...
अमित शाह ने हिंदी दिवस की दी शुभकामनाएं, कहा- हिंदी और अन्य भाषाओं के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं, वे सखियां हैं
Kanpur News: अब बिंदकी में मिला स्वाइन फ्लू का रोगी...शहर में तीन रोगियों का चल रहा इलाज, एक की हुई मौत
Kanpur: ट्रेड शो में पहली बार जाएंगे कृषि निर्यातक भी, वियतनाम के कंट्री पार्टनर बनने से कृषि उत्पादों के ऑर्डर मिलने की संभावना
IFFSA Toronto 2024 में शबाना आजमी को किया जाएगा सम्मानित, फिल्म 'अंकुर' के साथ किया था डेब्यू