बरेली: समलैंगिक संबंधों ने बढ़ा दी थी इरशाद के दिल में शिवम के लिए नफरत, गला रेतकर कर दी हत्या

बरेली: समलैंगिक संबंधों ने बढ़ा दी थी इरशाद के दिल में शिवम के लिए नफरत, गला रेतकर कर दी हत्या

बरेली, अमृत विचार। मीरगंज थाना क्षेत्र में 22 वर्षीय शिवम की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में शिवम के दोस्त इरशाद को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। हत्या की वजह हैरान करने वाली है, पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक युवक उसका दोस्त था और लंबे समय तक उसके साथ समलैंगिक संबंध बनाए, लिहाजा उसके दिल में दोस्त को लिए नफरत पैदा हो गई थी और मौका मिलने पर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। 

दरअसल 22 वर्षीय शिवम उर्फ कन्हैया निवासी मोहल्ला शिवपुरी कस्बा मीरगंज बुधवार शाम को घर से लापता हो गया था। उसका शव बृहस्पतिवार को रेलवे ट्रैक के पास स्थित एक बाग में मिला था। उसकी हत्या चाकू से गला काटकर की गई थी और पेट और सीने पर भी चाकू मारे गए थे। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ थाना मीरगंज में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब शिवपुरी के ही रहने वाले शिवम के दोस्त इरशाद को हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि कुछ साल पहले मृतक ने इरशाद के साथ समलैंगिक संबंध बनाए थे, जिसके बाद से उसके अंदर नफरत पैद हो गई थी। इरशाद ने ठान लिया था कि वह अपने दोस्त की जान लेकर ही अपने साथ हुए कृत्य का बदला लेगा। एसपी साउथ मानुष पारिक ने बताया कि आरोपी इरशाद को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है, मुठभेड़ के दौरान आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की जिसके जवाब में पुलिस ने गोली चलाई जो आरोपी के पैर में लगी है। 

शराब पीने के बहाने दोस्त को बुलाया
इरशाद ने ऐसा महूस नहीं होने दिया कि वह शिवम से बदला लेने की फिराक में है, लिहाजा उसने दोस्ती का वास्ता देकर बुधवार को युवक को शराब पीने के बहाने अकेले में बुलाया। जहां गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर बनाया प्लान
पुलिस के मुताबिक आरोपी करीब महीना भर से प्लानिंग कर रहा था। इसके लिए वह लगातार सोशल मीडिया पर हत्या करने के आसान तरीके ढूंढ रहा था। पुलिस को आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह इंटरनेट पर यही सर्च करता था कि गला रेतकर आरोपी को कितनी जल्दी मारा जा सकता है।

ताजा समाचार

Auraiya Weather News: बरसात बनी लोगों की मुसीबत, घर के अंदर घुसा बरसात का गंदा पानी
अयोध्या: अमित का ग्राम पंचायत अधिकारी पद पर चयन, गांव में हर्ष
PM Modi US Visit : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते मुझसे मिलेंगे, वे शानदार इंसान हैं
बाराबंकी में भाजपा विधायक के सामने महंत पर जानलेवा हमला! मंदिर नें लगे पेड़ों को कटवाने का कर रहे थे विरोध
बहराइच: बिना कारण मानदेय रोक रहे डीपीओ, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन
रामपुर : किशोरी का अपहरण, तीन लोगों के खिलाफ पर रिपोर्ट दर्ज...पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी