सोनिया गांधी, रामगोपाल यादव, संजय सिंह और मनीष सिसोदिया ने दी सीताराम येचुरी को श्रद्धांजलि

सोनिया गांधी, रामगोपाल यादव, संजय सिंह और मनीष सिसोदिया ने दी सीताराम येचुरी को श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह, आप नेता मनीष सिसोदिया और समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने शनिवार को  CPI(M) पार्टी कार्यालय में CPI(M) के महासचिव सीताराम येचुरी को श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान राम गोपाल यादव ने कहा, "सीताराम येचुरी जी हमेशा याद रहेंगे, वे मेरे मित्र थे और देश के एक बड़े नेता थे। बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। उन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता।" वहीं संजय सिंह ने कहा, "सीताराम येचुरी का निधन INDIA गठबंधन और देश की राजनीति के लिए एक अपूरणीय क्षति है। एक ऐसा योद्धा जो नफरत की राजनीति के खिलाफ जिंदगी भर लड़ता रहा वो हमारे बीच से चले गए। मैं कामरेड सीताराम येचुरी को लाल सलाम कहता हूं।"

मनीष सिसोदिया ने कहा, "सीताराम येचुरी जी देश के एक बहुत बड़े नेता थे, वे देश की समझ, देश के मुद्दों के समाधान की समझ रखने वाले और सबको साथ लेकर चलने वाले एक नेता थे। वे एक लंबे समय तक देश की सेवा करते रहें हैं। वे हमेशा प्रेरणा का स्रोत रहे हैं... व्यक्तिगत और राष्ट्रीय रूप से भी यह क्षति है। उनके जाने से जो क्षति हुई है उसे कोई पूरा नहीं कर सकता है।"

बता दें कि सीपीआईएम नेता सीताराम येचुरी का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए उनके दिल्ली स्थित आवास से पार्टी कार्यालय लाया गया है। सीताराम येचुरी का 12 सितंबर को इलाज के दौरान दिल्ली एम्स में निधन हो गया था। वह सांस संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे।

यह भी पढ़ें:-जम्मू-कश्मीर: बारामूला मुठभेड़ में आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

ताजा समाचार

बाराबंकी में भाजपा विधायक के सामने महंत पर जानलेवा हमला! मंदिर नें लगे पेड़ों को कटवाने का कर रहे थे विरोध
बहराइच: बिना कारण मानदेय रोक रहे डीपीओ, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन
रामपुर : किशोरी का अपहरण, तीन लोगों के खिलाफ पर रिपोर्ट दर्ज...पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
भुवनेश्वर: सैन्य अधिकारी और उनकी महिला मित्र पर ‘‘हमला’’ करने के आरोप में पांच पुलिसकर्मी निलंबित
मुरादाबाद : प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन
फिलिस्तीनी मसौदा प्रस्ताव पर संयुक्त राष्ट्र महासभा कर रही विचार