हल्द्वानी: मां के अवैध संबंध के चलते गई धर्मेंद्र की जान, पड़ोसी ने मुर्गी मारने के बहाने बुलाया और...

हल्द्वानी: मां के अवैध संबंध के चलते गई धर्मेंद्र की जान, पड़ोसी ने मुर्गी मारने के बहाने बुलाया और...

हल्द्वानी, अमृत विचार। लामाचौड़ स्थित बंद पड़ी स्टील फैक्ट्री के पीछे जंगल में मिली 15 वर्षीय युवक की हत्या के पीछे की कहानी से पर्दा उठ चुका है।

आपको बता दें कि मूलरूप से धिमरा मीरगंज बरेली उत्तर प्रदेश निवासी रामा शंकर कश्यप बोहरा कालोनी कमलुवागांजा में परिवार के साथ रहते हैं। वह तीन महीने पहले ही परिवार के साथ यहां आए थे। वह राजमिस्त्री का काम करते हैं। पुलिस को 12 सितंबर की सुबह जंगल में जानवर चराने गई एक महिला ने लामाचौड़ स्थित बंद पड़ी स्टील फैक्ट्री के पीछे एक युवक की लाश पड़े होने की सूचना दी थी जो उनके पुत्र धर्मेंद्र की निकली।

वहीं पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि इस हत्या के पीछे रामा शंकर कश्यप के पड़ोसी सत्यवीर पुत्र ओम प्रकाश कश्यप निवासी दिमना पऊचा, तहसील मीरगंज, बरेली का हाथ है। दरअसल पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगाले तो धर्मेंद्र सत्यवीर के 8 वर्षीय पुत्र के साथ जाता नजर आया जिसे खुद सत्यवीर ने यह कहकर बुलवाया था कि वह दोनों जंगल में मुर्गी मारने जाएंगे। दरअसल यह योजना धर्मेंद्र का मुंह बंद करने को लेकर बनाई गई थी क्योंकि धर्मेंद्र ने अपनी मां और सत्यवीर को बरेली में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था जिससे सत्यवीर को डर था कि कहीं मामले की कलई न खुल जाए। और उसने धर्मेंद्र को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। वह उसे स्टील फैक्ट्री के पीछे ले गया और जहां उसने उसकी छाती में बैठकर पूरी ताकत से गला दबा दिया और मौत की नींद सुला दिया।

ताजा समाचार

Auraiya Weather News: बरसात बनी लोगों की मुसीबत, घर के अंदर घुसा बरसात का गंदा पानी
अयोध्या: अमित का ग्राम पंचायत अधिकारी पद पर चयन, गांव में हर्ष
PM Modi US Visit : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते मुझसे मिलेंगे, वे शानदार इंसान हैं
बाराबंकी में भाजपा विधायक के सामने महंत पर जानलेवा हमला! मंदिर नें लगे पेड़ों को कटवाने का कर रहे थे विरोध
बहराइच: बिना कारण मानदेय रोक रहे डीपीओ, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन
रामपुर : किशोरी का अपहरण, तीन लोगों के खिलाफ पर रिपोर्ट दर्ज...पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी