छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ के हवलदार ने खुद को मारी गोली, मौत

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ के हवलदार ने खुद को मारी गोली, मौत

सुकमा। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान ने अपनी सर्विस रायफल से कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह गादीरास गांव में सीआरपीएफ के 226वीं बटालियन के शिविर में हवलदार विपुल भूयान (44) ने आत्महत्या कर ली। 

अधिकारियों ने बताया कि जानकारी मिली है कि भूयान ने शिविर के शौचालय में एके-47 राइफल से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर जब उनके सहकर्मी वहां पहुंचे तब उन्हें खून से लथपथ पाया। उन्होंने बताया कि असम निवासी भूयान दो दिन पहले छुट्टी बिताने के बाद ड्यूटी पर आए थे। अधिकारियों ने बताया कि घटना की जांच के दौरान कोई पत्र नहीं मिला है। 

सुरक्षाबल के जवान ने यह कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है। राज्य में पिछले तीन महीनों में अर्धसैनिक बल के जवानों द्वारा कथित आत्महत्या की यह पांचवीं घटना है। इस महीने की तीन तारीख को सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक आरक्षक ने कांकेर जिले में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

 वहीं 27 अगस्त को दुर्ग जिले में एक अन्य एसएसबी जवान ने आत्महत्या की थी। 26 अगस्त को दंतेवाड़ा जिले में सीआरपीएफ के एक हवलदार ने कथित तौर पर अपने सर्विस हथियार से खुद को गोली मार ली थी और 20 जून को कांकेर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान की इसी तरह से मौत हो गई थी।  

यह भी पढ़ें:-जम्मू-कश्मीर: बारामूला मुठभेड़ में आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

ताजा समाचार

Auraiya Weather News: बरसात बनी लोगों की मुसीबत, घर के अंदर घुसा गंदा पानी
अयोध्या: अमित का ग्राम पंचायत अधिकारी पद पर चयन, गांव में हर्ष
PM Modi US Visit : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते मुझसे मिलेंगे, वे शानदार इंसान हैं
बाराबंकी में भाजपा विधायक के सामने महंत पर जानलेवा हमला! मंदिर नें लगे पेड़ों को कटवाने का कर रहे थे विरोध
बहराइच: बिना कारण मानदेय रोक रहे डीपीओ, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन
रामपुर : किशोरी का अपहरण, तीन लोगों के खिलाफ पर रिपोर्ट दर्ज...पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी