शिवसेना नेता ने भाजपा के रवींद्र चव्हाण को बताया ‘बेकार मंत्री’, फडणवीस ने किया पलटवार

शिवसेना नेता ने भाजपा के रवींद्र चव्हाण को बताया ‘बेकार मंत्री’, फडणवीस ने किया पलटवार

मुंबई। शिवसेना नेता रामदास कदम ने मुंबई-गोवा राजमार्ग की खराब स्थिति को लेकर सोमवार को भाजपा नेता और महाराष्ट्र के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के मंत्री रविंद्र चव्हाण को ‘बेकार मंत्री’ करार दिया।

इस पर पलटवार करते हुए उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सवाल उठाया कि क्या रामदास की टिप्पणियां महायुति गठबंधन के सिद्धांतों के अनुरूप है। ठाणे में पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मंत्री रामदास कदम ने महाराष्ट्र के तटीय जिलों से गुजरने वाले मुंबई-गोवा राजमार्ग पर अधूरे काम को लेकर चव्हाण पर कटाक्ष किया।

उन्होंने कहा, ‘‘14 साल के इंतजार के बाद तो भगवान राम का भी वनवास खत्म हो गया था, लेकिन मुंबई-गोवा राजमार्ग पर समस्याएं जस की तस हैं। हम आज भी अच्छी सड़कों से वंचित हैं। राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री रविंद्र चव्हाण पूरी तरह से बेकार जान पड़ते हैं। गठबंधन में होने के बावजूद मेरा खुले तौर पर मानना ​​है कि देवेंद्र फडणवीस को चव्हाण से इस्तीफा मांगना चाहिए।’’ उन्होंने मंत्री की समीक्षा बैठकों और दौरों के उद्देश्य पर भी सवाल उठाया, जब सड़कों की हालत में अब भी सुधार नहीं हुआ है।

शिवसेना नेता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए फडणवीस ने कहा,‘‘सार्वजनिक रूप से ऐसी टिप्पणी करते समय रामदास कदम किस गठबंधन सिद्धांत का पालन कर रहे हैं। वह हमारे साथ आंतरिक रूप से अपनी चिंताओं को उठा सकते थे। फिर भी, मैं उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों पर गौर करूंगा।’’

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश: ढाका में बड़ा पुलिस फेरबदल, शहर के 32 पुलिस थानों के प्रमुखों का तबादला