कानपुर में मजदूर की हत्या का प्रयास: एक आरोपी गिरफ्तार...फरार दो की तलाश जारी, ग्रामीणों ने डीसीपी साउथ से लगाई न्याय की गुहार

कानपुर में तीन युवकों ने मजदूर को जमकर पीटा

कानपुर में मजदूर की हत्या का प्रयास: एक आरोपी गिरफ्तार...फरार दो की तलाश जारी, ग्रामीणों ने डीसीपी साउथ से लगाई न्याय की गुहार

कानपुर, अमृत विचार। बिधनू थानाक्षेत्र के कुशलपुर नहर पुल के पास बुधवार रात तीन युवकों ने मजदूर के मुंह पर अंगौछा बांधकर जमकर पीटा। आरोप है कि हमलावरों ने गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। 

मौका पाकर मजदूर नहर में कूद गया और दूसरी तरफ निकलकर जान बचाई। पीड़ित मजदूर ने शुक्रवार को डीसीपी साउथ से आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास की कार्रवाई करने की मांग की है। 

कुशलपुर निवासी मजदूर 35 वर्षीय नरेश राजपूत ने बताया कि बुधवार रात करीब आठ बजे जामू गांव निवासी ललित सिंह सेंगर, विकास तिवारी और रितेश सिंह चंदेल ने फोनकर करके बहाने से नहर पुल के पास बुलाया। तीनों आरोपित उसे जबरन नहर किनारे झाड़ियों की ओर ले गए। जहां तीनों ने अंगौछे से उसका मुंह बांधकर जमकर पीटा। 

इस दौरान आरोपितों ने गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। इस बीच सामने से आ रही लोडर की लाइट पड़ने पर तीनों झाड़ियों में छिप गए। मौका पाकर वह नहर में कूद गया और दूसरी तरफ पहुंचकर जान बचाई। घर पहुंचे मजदूर ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिस पर परिवार उसे लेकर बिधनू थाने पहुंचे। जहां पुलिस दो आरोपितों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक विकास तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। 

शुक्रवार दोपहर पीड़ित दो दर्जन ग्रामीणों के साथ डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार से हत्या के प्रयास की धारा और दो फरार आरोपितों को पकड़ने की मांग की। थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित ने तहरीर में दो लोगों के ही नाम दिए थे। जिसके आधार पर कार्रवाई  की गई थी। घटना की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कानपुर में स्कूटी और बुलेट की टक्कर में घायल दरोगा की मौत: महकमे में शोक की लहर, मृतक लखीमपुर के रहने वाले थे