लखीमपुर खीरी: तीन बच्चियों से दुष्कर्म की कोशिश करते पकड़ा गया युवक, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, पुलिस को सौंपा

लखीमपुर खीरी: तीन बच्चियों से दुष्कर्म की कोशिश करते पकड़ा गया युवक, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, पुलिस को सौंपा

बेहजम (लखीमपुर खीरी), अमृत विचार। थाना नीमगांव क्षेत्र के एक गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है। शौच करने खेत में गई 13 वर्षीय किशोरी और उसकी 9 व 8 साल की चचेरी बहनों को एक युवक ने गन्ने के खेत में दबोच लिया और दुष्कर्म की कोशिश की। 

बच्चियों के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के खेतों में मौजूद लोग मौके पर पहुंच गए। आरोपी को घेरकर पकड़ लिया। बच्चियों की हालत देख लोग दंग रह गए। गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। उसके बाद उसे मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

शनिवार की दोपहर बाद गांव की 13 वर्षीय किशोरी अपनी दो चचेरी बहनों के साथ गांव के बाहर गन्ने के खेत में शौच करने गई थी। जहां उसे कोरैय्या तालुकेदारी निवासी कन्हैया लाल ने तीनों बहनों को गन्ने के खेत में रोक लिया। किशोरी और उसकी नौ साल की बहन से अश्लील हरकतें करने के साथ ही दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। 

यह देख तीनों बहने चीखने-चिल्लाने लगीं। शोर गुल पर आसपास के खेतों में मौजूद लोगों ने गन्ने के खेत को घेर लिया और गांव वालों को खबर दी। मौके पर तमाम ग्रामीण पहुंच गए। खुद को घिरता देख आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने उसे घेर कर गन्ने के खेत में पकड़ लिया। लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। 

साथ ही ग्रामीणों ने गांव में जमकर हंगामा किया। सूचना पर यूपी 112 पुलिस मौके पर पहुंची। हालात बिगड़ते देख मामले की जानकारी थानानीमगांव पुलिस को दी। थाना अध्यक्ष नीमगांव सुनीता कुशवाहा ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। सूचना पर सीओ मितौली शमशेर बहादुर सिंह भी गांव पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी ली। थाना अध्यक्ष नीमगांव सुनीता कुशवाहा ने बताया कि तहरीर मिल गई है। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- रामपुर: कोसी में गणेश प्रतिमा विसर्जित करने गए चार लोग डूबे: एक को बचाया, तीन लापता... तलाश में जुटे गोताखोर